चार बच्चों के पिता ने 13 साल की लड़की से किया रेप फिर…

भरतपुर : राजस्थान के भरतपुर में पड़ोसी पर 13 साल की नाबालिग लड़की से रेप का आरोप लगा है। वह रात के समय घर से बाहर निकली थी जिसके बाद कथित तौर पर पड़ोसी ने उसका अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म करने वाला आरोपी 4 बच्चों का पिता है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। यह घटना बयाना थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां पीड़ित के पिता ने पड़ोसी के खिलाफ बेटी से रेप की शिकायत थाने में दर्ज कराई है।
शिकायतकर्ता ने कहा है मेरी नाबालिग बेटी रात के समय शौच करने निकली थी तभी पड़ोसी ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, जब हमें इसकी जानकारी हुई तो आरोपी के परिजनों से हमने बात की मगर परिजनों ने कह दिया कि वो (आरोपी) कहां है उन्हें कुछ पता नहीं है।
वहीं पिता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर दुष्कर्म पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित लड़की अपने माता-पिता के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची थी जहां उसने हंगामा भी किया और कहा कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो मैं यही थाने के अंदर आग लगाकर आत्महत्या कर लूंगी।
वहीं बयाना के सीओ और जांच अधिकारी अजय शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है की शौच करने गई उसकी नाबालिग बेटी के साथ पड़ोसी ने रेप किया है। पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया है। इसके अलावा फरार आरोपी की तलाश के लिए कई जगह दबिश दी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल में भाजपा को 11 महीने में 5 बड़े नेताओं ने दिया बड़ा झटका

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। अर्जुन सिंह टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के आगे पढ़ें »

बेहला में अधेड़ महिला का सड़ा-गला शव मिला

300 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा

ब्रेकिंगः अर्जुन के कार्यालय से हटाये जा रहे भाजपा के झंडे और पोस्टर्स

ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

श्रीदेवी के साथ बोनी कपूर मना रहे थे सुहागरात तो अर्जुन और उनकी मां का हुआ बुरा हाल, खुद एक्टर ने सुनाया दर्द…

मंडप के नीचे खुली दूल्हे की पोल, सात फेरों से पहले गिरी विग, गंजा पति देखकर भड़की दुल्हन ने…

अपने जीजा राज कुंद्रा की इस हरकत के कारण परिवार के खिलाफ जाकर शादी की थी शिल्पा शेट्टी की बहन ने?

ऑफिस में अकेला छोड़कर पार्टी करने गए सहकर्मी, महिला ने किया केस, जीते 72 लाख रुपये

पुरानी साइकिल नहीं, जैसे मर्सिडीज खरीद ली…आईएएस ने शेयर किया बच्चे का दिल छूने वाली वीडियो

ऊपर