अवैध संबंध के लिए 3 बच्चों के पिता ने पत्नी को दी ये खौफनाक सजा और फिर…

बांका : बिहार के बांका में अवैध संबंध के चक्कर में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि वो उसके रास्ते का रोड़ा बन रही थी। मामला सदर थाना क्षेत्र के ललमटिया गांव का है जहां तीन बच्चों के पिता का एक महिला से अवैध संबंध था। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी बच्चे के साथ फरार है।
दरअसल ललमटिया के सुईया बाजार की रहने वाली शबाना की शादी पांच साल पहले इश्तेयाक नाम के शख्स से हुई थी जिससे उसको तीन बच्चे भी हुए। उसके बाद इश्तेयाक का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध हो गया। ये बात शबाना को नागवार गुजरी और इसको लेकर आए दिन पति से उसका झगड़ा होने लगा। शबाना अपने पति को उस महिला से दूर रहने के लिए कहती थी जिसके बाद इश्तेयाक मारपीट कर उसे चुप करा देता था। इसके बाद पंचायत बैठी और इश्तेयाक ने वादा किया कि वो दूसरी महिला से संबंध नहीं रखेगा। पंचायत के आदेश के बाद इश्तेयाक कुछ दिन तक शांत रहा और उसने दोबारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। पंचायत के मुखिया ने झगड़े को शांत कराया और दोनों को साथ रहने की चेतावनी दी। लेकिन इश्तेयाक अब शबाना के टोकने से तंग आकर खौफनाक फैसला कर चुका था। इश्तेयाक ने गुरुवार को शबाना की हत्या कर दी और उसकी लाश को फंदे से लटका दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद शबाना की मां कोलकाता से बांका पहुंची।
घटना के बाद आरोपी इश्तेयाक के साथ तीनों बच्चे भी गायब है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया और उसे परिजनों को सौंप दिया है। इस हत्याकांड में पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को पता चला है कि इश्तेयाक का एक महिला से अवैध संबंध था, जिसकी वजह से वो अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। लेकिन हत्या के मामले को लेकर पुलिस सस्पेंस में है और मामले की जांच में जुटी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इलेक्ट्रिक शॉक देकर म​हिला की हत्या का आरोप

नदिया : चापड़ा के भीमपुर थाना अंतर्गत भांगापाड़ा इलाके की निवासी महसीना बीबी को इलेक्ट्रिक शॉक देकर मार डालने का आरोप उसके पति व ससुरालवालों आगे पढ़ें »

ऊपर