4 बेटों की हत्या कर फांसी लगाई

पिता ने एक के बाद एक चारों का गला घोंटा, फिर घर के बाहर पेड़ पर लटक गया

बच्चों की उम्र 2,4,6 और 8 साल

बांसवाड़ा : जिले के कुशलगढ़ में पिता अपने चार बेटों की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया। पिता ने पहले एक-एक करके चारों बच्चों का गला घोंटा और फिर आत्महत्या कर ली। बच्चों की हत्या और सुसाइड करने का कारण सामने नहीं आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। घटना जिले के डूंगलापानी गांव की है। जहां बाबूलाल (40) ने अपने चारों बेटों राकेश (8), मांगीलाल (6), विक्रम (4) और गणेश (2) की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक गया। घटना के वक्त पत्नी मजदूरी करने गई हुई थी। उसे जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है।  शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक शराब पीने का आदी था, जिसने कुछ समय पहले पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। वह घटना के वक्त मजदूरी करने गई हुई थी। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने बताया कि गांव के मुख्यमार्ग से सुबह एक व्यक्ति अपनी दुकान पर जा रहा था। उसने बाबू का शव बबूल के पेड़ पर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस पेड़ के पास स्थित युवक के घर पहुंची तो वहां बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। आसपास के लोगों का कहना है कि बाबू का परिवार काफी गरीब था। वह मजदूरी करता था। पति द्वारा घर से निकालने के बाद पत्नी मायके में रह रही थी। वहां से मजदूरी करने गुजरात चली गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहू के प्यार में अंधे ससुर ने किया यह काम…

उत्तर प्रदेश : यूपी के कासगंज ज‍िले में रिश्तों को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें पिता और पुत्र, ससुर और आगे पढ़ें »

विधानसभा गेट के सामने दारोगा ने खुद को मारी गोली

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विधानसभा के गेट के सामने एक सब इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एसआई ने आगे पढ़ें »

ऊपर