बेटी को लाने उसके ससुराल गए थे पिता, जिगर के टुकड़े की लाश लेकर लौटे

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक विवाहित महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। सदर कोतवाली के सिविल लाइन मोहल्ले की रहने वाली महिला के जहरीला पदार्थ निगलने लेने की वजह से उसकी एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। महिला के पिता ने पति समेत ससुरालवालों पर मारपीट के बाद जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक महिला के पिता ने बताया की जब बेटी को देखने ससुराल पहुंचा तो देखा की बेटी को ससुराल वाले इलाज के लिए भी नहीं ले गए थे। परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसे कब्बाखेड़ा स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत से परिजन बदहवास हो गए और उनका रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने के बाद उन्नाव सीटी सीओ आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी ने मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस ने मृतक महिला के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया की मृतक महिला के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जो भी दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पिता ने कहा, इन्होंने हमारी बेटी को नहीं भेजा, सुबह 11:00 बजे बेटे के साथ अपने बेटी को लेने उसके ससुराल जा रहे थे, इसी दौरान उन्होंने शाम चार बजे फोन कर बताया कि बेटी ने जहर खा लिया है, जब हम आए तो दरवाजा बंद था। उन्होंने कहा, दरवाजा खोल कर देखा तो बेटी वहीं थी जिसे हमने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। पिता ने कहा कि दामाद और उसकी सास ने मेरी बेटी को जहर खिला दिया। उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

 

Visited 253 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IPL के बीच में बेटे को याद कर भावुक हुए शिखर धवन, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

नई दिल्ली: IPL 2024 में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी टीम का प्रदर्शन अब तक आगे पढ़ें »

‘उलझ’ का टीज़र हुआ रिलीज, IFS अधिकारी की भूमिका में नजर आई जान्हवी

मुंबई: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर की नई फ‌िल्म उलझ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में देखा जा सकती है क‌ि जान्हवी एक आगे पढ़ें »

ऊपर