आप भी हैं बहुत ज्यादा स्लिम? तो साड़ी के साथ कैरी करें ये ब्लाउज

कोलकाता :  किसी भी साड़ी को पहनने के लिए उसके साथ परफेक्ट ब्लाउज होना बेहद जरूरी होता है। ब्लाउज डिजाइंस को लेकर महिलाएं अक्सर कंफ्यूज भी हो जाती है। जिस तरीके के डिजाइन उन्हें चाहिए होता है उन पर कभी-कभी सूट नहीं करता है । इसीलिए ब्लाउज बनवाते समय अलग-अलग डिजाइन को देखना बहुत जरूरी हो जाता है। साथ ही अपने बॉडी टाइप को ध्यान में रखना भी उतना ही ज़रूरी होता है। अक्सर स्लिम लड़कियां अपने लिए ब्लाउज़ चुनते समय कंफ्यूज रहती हैं। कई ब्लाउज़ डिजाइन उनको ज्यादा पतला दिखाता है । हर बॉडी टाइप अलग-अलग होता है और उसी के अकॉर्डिंग आपको ब्लाउज चुनना चाहिए। तभी वह आपकी बॉडी पर अच्छा लगेगा। हम आपको बताने जा रहे हैं।  साड़ी के साथ पहने जाने वाले ऐसे ब्लाउज़ डिजाइन जिनको स्लिम लड़कियां पहन सकती हैं ।

कॉलर नेक लाइन– अगर आप स्लिम हैं तो ऐसे में कॉलर नेक लाइन वाले ब्लाउज पहन सकती हैं। ये देता है आपको काफी स्टाइलिश और प्रोफेशनल लुक , शोल्डर एरिया को कवर करते हैं जिससे आपका शोल्डर ब्रॉड लगता है। इसके अलावा स्लीवलैस कॉलर नेक वाले ब्लाउज पार्टी वियर के लिए भी सबसे अच्छे होते हैं। वहीं अगर आप स्लीवलेस नहीं पहनना चाहती हैं तो आप बहुत छोटी सी स्लीव्स भी इसमें लगवा सकती है।

पफ स्लीव्स –आजकल पफ स्लीव्स का काफी ट्रेंड है। पतले आर्म्स को स्टाइलिश लुक देता है और इस तरह के ब्लाउज की स्लीव्स को क्वार्टर एरिया तक भी सेट कराया जा सकता है। आपको बता दें कि इस तरह के ब्लाउज डिजाइंस बनारसी साड़ियों के ऊपर काफी अच्छे लगते हैं। ऐसे में आप बनारसी सिल्क की साड़ी कैरी कर सकती हैं और अपने ब्लाउज को इसी तरीके से डिजाइन करवा सकती हैं।

बोट नेक ब्लाउज- बोट नेक ब्लाउज आजकल बहुत ही ट्रेंडिंग है। यह डिजाइन देखने में काफी अट्रैक्टिव लगते हैं। बोट नेक ब्लाउज आपके शोल्डर एरिया को और ज्यादा ब्रॉड दिखाते हैं। इसलिए आप इन ब्लाउज को चुन सकती है या आपकी बॉडी के साथ अच्छी तरह से फिट हो जाते हैं और यह आपके हाथों को पतला नहीं लगने देते। अगर आप किसी नई डिजाइन को ट्राई करना चाहती है तो आप इस ब्लाउज़ के बारे में सोच सकती है।
हेवी वर्क वाले ब्लाउज – हेवी वर्क वाले ब्लाउज आपको एक अच्छा लुक देने के साथ-साथ अट्रैक्टिव भी दिखाते हैं। यह ब्लाउज आपकी स्लिम हाथों को कवर भी करते हैं हेवी वर्क वाले ब्लाउज आपको पार्टी वियर साड़ियों के लिए भी बहुत अच्छे ऑप्शन होते हैं। अगर आप किसी खास अवसर के लिए ब्लाउज सिलवाना चाहती हैं तो ऐसे में हेवी वर्क वाले ब्लाउज डिजाइंस को जरूर चुनें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर