अपने पति को सेक्स के लिए कुछ इस तरह करें उत्तेजित

कोलकाता : हर दंपती चाहता है कि उनका दाम्पत्य जीवन सुखी हो। इसके लिए खूब कोशिशें भी की जाती हैं, लेकिन फिर भी अधिकांश लोगों की शिकायत होती है कि उनकी मैरिड लाइफ में बहुत सारी समस्याएं हैं। वास्तव में हम सुखी दाम्पत्य के तीन प्रमुख सूत्र – विश्वास, सम्मान और प्रेम को भूलते जा रहे हैं। इसके अलावा एक कपल के जीवन में प्रेम की सबसे बड़ी बुनियाद है- सेक्स। सेक्स अपने लाइफ पार्टनर के साथ एक अच्छी साझेदारी बनाने का अवसर तो देता है, लेकिन एक अधूरा सेक्स रिश्तों की बुनियाद को कमज़ोर भी करता है। इसलिए अगर आपके मन में सेक्स करने की इच्छा जग गए हो और आपके हसबैंड आपकी भावनाओं को नहीं समझ रहे, तो ऐसे बहुत से तरीके हैं जिनसे आप इशारों-ही- इशारों में उन्हें बेचैन कर सकती हैं। इन तरीकों में भी कुछ बेहद उत्तेजक हैं, तो कुछ एकदम सिंपल से। रिश्तों की गर्माहट को बनाए रखने के लिए जानिए कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में :-

पति को स्मूच करके सेक्स के लिए करें उत्तेजित

यदि आप अपने पति को सेक्स के लिए उत्तेजित करना चाहती हैं, तो उन्हें उकसाने और इम्प्रेस करने के लिए काफी गहराई से स्मूच (चुंबन) करें, जिससे कि आपके पति का पूरा शरीर उत्तेजित हो जाए। सेक्स की पहली शुरुआत चुंबन से ही होती है। इसलिए पति को प्यार करने के लिए उसे जोर से Kiss करें और फिर आगे जो होगा उसका इंतजार करें।

मसाज करके जगाएं उनके दिल के अरमान

अगर आप अपने पति के साथ फिजिकल रिलेशन बनाना चाह रही हैं और इसकी शुरुआत करने के बारे में तय नहीं कर पा रही हैं, तो मालिश से शुरुआत कीजिए। अपने हसबैंड के सर, पीठ, कंधे और पैर की मसाज कीजिए और फिर देखिए कि सेक्स का रोमांटिक माहौल कैसे बनता है। इससे यह मैसेज भी जाता है कि आपको अपने पति के साथ सेक्स करने की इच्छा है।

रोज अलगअलग तरह के सेक्सी ड्रेस पहनें

पति को सेक्स के लिए अट्रेक्ट करने के लिए रोज अलग-अलग तरह के सेक्सी ड्रेस पहनें। सेक्सी ड्रेस पहनकर पति को सेक्स के लिए आसानी से उत्तेजित किया जा सकता है। बाजार में महिलाओं के लिए एक से बढ़कर एक सेक्सी ड्रेस उपलब्ध हैं। आप अपने पति के फेवरेट रंग की सेक्सी लॉन्जरी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस, स्लीवलेस सेक्सी गाउन, वन पीस ड्रेस पहनकर जब उनके सामने जाएंगी तो आपकी सेक्सी ड्रेस और उसमें से झलकती आपकी बॉडी को देखकर आपके पति खुद को आपके पास आने से रोक नहीं पाएंगे और उनके फेवरेट रंग की ड्रेस उनका मन खुश कर देगी।
कामुक आहें निकालकर उन्हें सेक्स के लिए करें तैयार

किसी दिन पति के साथ सेक्स करते हुए जब आपको ऑर्गेज्म की प्राप्ति हो या जब आप सेक्स के लिए इतनी उत्तेजित हों कि खुद पर काबू नहीं पा रही हों, तो उस दौरान अपना चेहरा अपने पति को दिखाएं। उत्तेजना या चरम सुख का पल एक ऐसा पल होता है, उस वक्त महिला के फेस एक्सप्रेशन को देखकर और कामुक आवाजों को सुनकर पुरुष को काफी संतुष्टि मिलती है। आपके मुंह से निकली हर कामुक आह से आपके पति को यह अंदाजा लगाने में आसानी होगी कि आपको उस दौरान कितना आनंद मिलता है। इसलिए जब कभी आपको अपने पति को सेक्स के लिए उकसाना हो, तो अपने पति को अपनी कामुक आहें सुनाकर उन्हें इम्प्रेस करें।

संवेदनशील अंगों को छूकर जगाएं उनकी कामभावना

पुरुषों के शरीर पर कुछ कामोत्तेजक भाग होते हैं, जिनको छूने या चूमने से वे तुरंत कामोत्तेजित हो जाते हैं। तो जब आपको सेक्स करने का मन हो तो अपने पति के कान का निचला हिस्सा, गर्दन, पेनिस, टेस्टिकल्स, जांघ का अंदरूनी हिस्सा, सीने के निप्पल को धीमे-धीमे सहलाएं, चूमें और आहिस्ता-आहिस्ता दांतों से काटें तो फिजिकल रिलेशन बनाने में कुछ ही देर लगेगी। उनके मेन पॉइंट यानी पेनिस से खेलें। पेनिस को देखें, चूमें और सहलाएं। पर ज्यादा न खेलें, वरना स्पर्म निकल जाएगा, फिर कुछ न हो पाएगा। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

34 किलो गांजा के साथ बाप-बेटा गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत इडेन उद्यान इलाके में 34 किलो गांजा की तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर