क्या आप भी संडे यानी ‘Valentine’s Day’ के दिन घर से बाहर निकलने के लिए ढूंढ रहे हैं बहाने?

कोलकाताः कल है Valentine’s Day यानी प्यार का दिन और ऐसे में कल संडे भी है जिस कारण आपको अपने पार्टनर के साथ घर से निकलने के लिए नए बहाने की खोज होगी और इसलिए हम आपके लिए लेकर आए हैं खास बहाने। जमाना बदलने के साथ पेरेंट्स जितने स्मार्ट होते जाते हैं, बच्चे उससे भी ज्यादा स्मार्ट हो जाते हैं। स्कूल से बंक करना हो या डेट पर जाना हो, क्या बहाना लगाना है नई जनरेशन बखूबी जानती है। हालांकि लड़के तो अक्सर दोस्त का बहाना बनाते हैं पर लड़कियों के बहाने और भी मजेदार होते हैं। वैसे तो कुछ बहाने करना आम है जैसे दोस्त के घर जाकर पढ़ाई करना या फिर उसके घर किसी जरूरी काम से रुकना। ये ऐसे बहाने हैं जो शायद हर लड़की बनाती होगी।
वो मजेदार बहाने जो कल आपके काम आएंगे
ग्रुप स्टडी- मैं और मेरे दोस्त साथ पढ़ेंगे, बात जब पढ़ने की हो तो पेरेंट्स की तरफ से मना करने की संभावनाएं कम हो जाती हैं।
बेस्ट फ्रेंड के घर- बेस्टफ्रेंड को परिवार अच्छे से जानता है, घरवाले उस पर भरोसा भी करते हैं। इससे बेहतर ऑप्शन और क्या हो सकता है।
दोस्त की गुजारिश- उनकी कोई दोस्त पेरेंट्स से गुजारिश करती है कि प्लीज आप इसे मेरे साथ भेज दीजिए और उसके बाद दोस्त डेट की जगह पर उन्हें ड्रॉप कर दीजिए।
बर्थडे पार्टी- किसी फलाना दोस्त का बर्थ डे है और मुझे जाना है। ये दोस्त लड़की या लड़का कोई भी हो सकता है।
जरूरी नहीं कि ये बाते हमेशा ही बहाने हों तो विश्वास रखें और उनसे सच पूछें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर