डॉगी-स्टाइल सेक्स को बेहतर महसूस कराने के रोमांचक तरीके

कोलकाता : डॉगी-स्टाइल सेक्स सबसे अच्छी सेक्स पोजीशन में से एक है। आनंद उच्च और तीव्र है। यह स्थिति डीप पेनीट्रेशन और आनंद की अनुमति देती है। इस पोजीशन को और भी अधिक संतोषजनक बनाने के कुछ तरीके यहां दिए गए हैं।
इसे वर्टीकली करें: यदि आपके घुटने इस पोजीशन का दबाव महसूस कर सकते हैं, तो इसे वर्टीकली रूप से करने के लिए स्विच करें। खड़े हो जाओ, दीवार या डेस्क की तरफ झुक जाओ और अपने साथी को इसे पीछे से पेनीट्रेट करने दो।
कहीं भी करो: डॉगी स्टाइल सेक्स की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे आप और आपका पार्टनर कहीं भी कर सकते हैं। चाहे वह शॉवर में हो, किचन में हो या आपकी कार की पिछली सीट पर, डॉगी स्टाइल सेक्स अविश्वसनीय हो सकता है। साथ ही, बेडरूम को छोड़कर हर जगह इसे करने का रोमांच कामुकता को बढ़ा सकता है।
थ्रो इन पिलोस: बेहतर पेनीट्रेशन के लिए अपने श्रोणि को अपने साथी की ओर धकेलने के लिए अपने पेट या कूल्हे के नीचे एक तकिया रखें। ऊंचा स्थान और बेहतर घर्षण आपको अत्यधिक तीव्र ओर्गैज्म सुख देगा, जिसे आप दोनों चाहते ।
आईने के सामने करें: डॉगी स्टाइल पोजीशन करते समय कोशिश करें कि अपने घर में ऐसी जगह तलाशें, जिसमें शीशा हो। अपने आप को आईने में देखना प्राणपोषक हो सकता है। यह तापमान को और बढ़ा सकता है, जिससे आप दोनों और अधिक चाहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर