महिलाओं के लिए सेक्स का अधिक आनंद लेने के लिए रोमांचक टिप्स!

कोलकाताः ऐसा नहीं है कि हर दिन महिलाएं बिस्तर पर सेक्स का भरपूर आनंद उठाती हैं। कई लोगों को अपने साथी के साथ प्रदर्शन के मुद्दों का सामना करना पड़ता है या वे चरमोत्कर्ष में असमर्थ होते हैं, जिससे खेल का सारा मजा छूट जाता है। इसलिए, अपने यौन जीवन में यौन वाइब्स को आकर्षित करने के लिए, आपको सबसे पहले यह समझना होगा कि आपके लिए सेक्स क्या है। क्या यह शारीरिक या पूरी तरह से भावनात्मक है? एक बार जब आप पूरी तरह से समझ जाते हैं कि आप सेक्स से क्या चाहते हैं, तो आप इसका बेहतर आनंद ले पाएंगे। महिलाओं के लिए अधिक रोमांचक और कामुक तरीके से सेक्स का आनंद लेने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

प्रलोभन तकनीक का अभ्यास करें
ज्यादातर महिलाओं को सेक्स के दौरान मुख्य भाग में जाने से पहले सिडक्शन में मजा आता है। प्रलोभन तकनीकों का अभ्यास करना जैसे कि कामुक बातें कहना या पहले टेक्स्ट करना, तुरंत मूड में आ सकता है। लंबे और धीमे फोरप्ले में शामिल होना भी बहुत उत्तेजित करने वाला हो सकता है।
आत्म-संतुष्टि का अभ्यास करें
हस्तमैथुन करना। इसे करना शुरू करें और आप अपने यौन जीवन में बदलाव देखेंगे। महिलाओं को इसे अपनी तुलना में अधिक बार करना शुरू कर देना चाहिए, क्योंकि यह न केवल अविश्वसनीय रूप से आनंददायक है, बल्कि स्वास्थ्य के लिहाज से भी बहुत फायदेमंद है। यह महिलाओं को उनकी कामुकता के साथ ‘एक’ होने में भी मदद करता है।
ऑर्गेज्म पर ध्यान न दें
जब आप बड़े ओर्गैज्म तक पहुंचने पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप सेक्स के दौरान मजे से वंचित रह जाते हैं। यह आपके साथी को प्रदर्शन के दबाव में रखता है और आपको वास्तव में सेक्स की प्रक्रिया का आनंद लेने से रोकता है। सेक्स केवल कामोन्माद के बारे में नहीं है, यह कामुक बातचीत, स्पर्श, हथियाने और संचार के बारे में भी है।
अधिक बार सेक्स के बारे में बात करें
महिलाओं को सेक्स के बारे में बातचीत शुरू करनी चाहिए, जिससे उन्हें उनकी कामुकता और उनके यौन सपनों और कल्पनाओं को समझने में मदद मिले। जितना अधिक आप इसके बारे में बात करेंगे, उतना ही आप बेहतर ढंग से समझ पाएंगे कि आप वास्तव में सेक्स के दौरान क्या चाहते हैं और एक बार जब आप संवाद कर सकते हैं कि आप अपने साथी से क्या चाहते हैं, तो सेक्स तुरंत बेहतर हो जाता है।
तेजी से चरमोत्कर्ष के दबाव में न आएं
यदि आप उन लोगों में से हैं जो एक संभोग सुख तक पहुंचने में समय लेते हैं, तो तेजी से चरमोत्कर्ष के लिए दबाव न डालें, केवल इसलिए कि आपका साथी इस पर जोर दे रहा है। निश्चित रूप से, अपने साथी के साथ लय में रहना आवश्यक है लेकिन उन्हें संतुष्ट करने के लिए अपनी खुशी खो देना हमेशा सही नहीं होता है। बिस्तर में थोड़ा स्वार्थी होना ठीक है!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर