एक्स गर्लफ्रेंड को कार में उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदा पत्रकार…

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जबलपुर में हत्या और फिर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक शादीशुदा युवक ने पहले तो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसकी लाश को कार में ही छोड़ खुद ने नर्मदा नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस जांच में इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ है। शहर की गौर पुलिस चौकी इलाके में स्थित नर्मदा पुल पर 23 जुलाई को जोगनी नगर राममपुर निवासी अनिभा केवट की लाश मिली थी। एक कार में गोली मारकर युवती की हत्या कर दी गई थी। हत्या का शक पूर्व प्रेमी बादल पटेल पर गहराया था। इसके तीसरे दिन ही बादल की लाश तिलवारा पुल के समीप पानी में मिली। बादल पेशे से पत्रकार था। पुलिस ने बताया कि बीते दिनों फर्जी पत्रकार गैंग पर हुई पुलिस कार्रवाई में बादल पटेल जेल चला गया था। इधर, अनिभा का मनी ट्रांजेक्शन कंपनी के मैनेजर से अफेयर शुरू हो गया था। जब बादल जेल से बाहर आया तो अपनी बेवफा प्रेमिका की जानकारी उसे मिली। इसके बाद उसने अनिभा को समझाने या मैनेजर को ब्लैकमेल करने के इरादे से उसे आईटी पार्क स्थित ऑफिस से बाहर बुलाया और अपने दोस्त की कार में नर्मदा पुल ले गया। जहां विवाद होने पर बादल ने अनिभा की गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी लाश को कार में ही छोड़कर खुद नर्मदा नदी में कूद गया। उधर, पुलिस और गोताखोर घटना के दिन से ही लगातार नर्मदा नदी में आरोपी बादल पटेल की तलाश कर रहे थे, क्योंकि पहले ही पता चल गया था कि वारदात को अंजाम देने के बाद बादल ने नदी में छलांग लगा दी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर