पत्नी के जीजा के घर जाने से भड़का पति, किया यह काम

इटावा : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ससुराल में आए पति ने पत्नी को जब उसके घर नहीं देखा, तो सास-ससुर पर अपना गुस्सा उतार दिया। उसने दोनों पर कटारी से हमला बोला, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। हमले के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया।
इटावा शहर के पास थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़पुर गांव में बारेलाल राजपूत और उनकी पत्नी भूरा देवी का परिवार रहता है। उनकी दो बेटियां हैं, जिसमें बड़ी बेटी प्रीति और छोटी बेटी श्रुति है। बड़ी बेटी प्रीति पत्नी लालू की ससुराल पछायां गांव में है और छोटी बेटी श्रुति पत्नी कमलेश की ससुराल जनपद उन्नाव में है।
बारेलाल राजपूत के छोटे दामाद कमलेश को उसके परिवारजनों ने घर से निकाल दिया था, तो वह अपनी ससुराल के पास ही एक घर में रहता है। कमलेश का एक ढाई साल का बेटा भी है। कमलेश मजदूरी करके अपने परिवार का पोषण करता है।
घटना बी​ते दिन शनिवार की है, जब वह काम से घर वापस आया, तो पत्नी घर पर नहीं मिली। वह पत्नी को बुलाने के लिए ससुराल पहुंचा, जहां उसे पता चला, कि पत्नी अपने जीजा के घर गई हुई है। बस इसी बात पर वह गुस्से से आग बबूला हो गया।
नाराज कमलेश ने सास भूरा देवी पर हमला कर दिया। इस दौरान बचाव में उतरे ससुर बारेलाल राजपूत को भी नहीं छोड़ा। बताया गया है कि उसने कटारी से वार कर उन दोनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से भाग निकला।
आसपास के लोगों ने घायल भूरा देवी और बारेलाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं भूरा देवी की हालत गंभीर होने पर उपचार के लिए सैफई रेफर किया गया है। बारेलाल राजपूत ने थाना सिविल लाइन में दामाद कमलेश की शिकायत की है।
थाना सिविल लाइन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी कमलेश को गिरफ्तार करने के लिए उसके घर दबिश दी, लेकिन पुलिस के आने से पहले वह घर से फरार हो चुका था। पुलिस ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Visited 102 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!