दीवार फांदकर घर में घुसे, महिला के साथ 3 युवकों ने किया रेप

बांदा : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे बेहोश किया फिर घर में लूटपाट की। होश में आने के बाद उसने अपने पति को इस मामले की जानकारी दी। गैंगरेप की इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़ंकप मच गया है पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पीड़ित महिला के पति का आरोप है घर की दीवार फांदकर आरोपी घर में घुसे थे। तीनों गांव के ही रहने वाले हैं। नकाबपोश बदमाशों ने घर में रखे 40 हजार रुपये और जेवर लेकर फरार हुए। महिला का पति सूरत में एक प्राइवेट कंपनी के काम करता है। पीड़िता अपने 3 बच्चों के साथ रहती है। पीड़िता ने बताया कि 6 जून को उसके साथ यह घटना हुई थी। गांव के ही रहने वाले एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ गलत काम किया है। महिला ने का कहना है कि गमछा खुलने पर उसे पता चला कि आरोपी गांव का ही रहने वाला है। DSP सिटी राकेश कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसके 40 हजार चोरी करने की शिकायत प्राप्त हुई है। तत्काल अभियोग पंजीकृत करके महिला का 161 का बयान दर्ज करा लिया गया है। इस मामले में फरार आरोपियो को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मणिपुर लैंडस्लाइड में 18 जवानों समेत 24 की मौत, 38 अब भी लापता

गुवाहाटी :  मणिपुर के नोनी जिले में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट पर हुए भूस्खलन में मरने वालों की संख्या शनिवार को बढ़कर 24 हो गई। इनमें आगे पढ़ें »

ऊपर