सांवला रंग बना जान का दुश्मन, 15 वीं मंजिल से कूदकर की आत्‍महत्‍या

उत्तर प्रदेश : यूपी के गौतमबुद्धनगर में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने महज इसलिए आत्‍महत्‍या कर ली कि उसका रंग सांवला था। 17 वर्षीय इस छात्र का नाम संयम था। शनिवार की सुबह उसने अपार्टमेंट की 15 वीं मंजिल से कूदकर आत्‍महत्‍या कर ली। परिवार वालों ने बताया कि संयम सांवला रंग होने के कारण मानसिक अवसाद में था। वह अपने रंग को लेकर परेशान रहता था। इस बारे में अक्‍सर परिवार के लोगों से शिकायत करता था लेकिन तब किसी ने यह नहीं सोचा था कि वह इतना गहरे अवसाद में है कि आत्‍महत्‍या कर सकता है। संयम गौतमबुद्ध नगर के सेक्‍टर 49 थाना क्षेत्र की महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहता था। शनिवार की सुबह वह अपार्टमेंट की 15 वीं मंजिल पर गया और वहां से कुद गया। 15 वीं मंजिल से अचानक एक लड़के को जमीन पर गिरा देख आसपास के लोग वहां दौड़कर पहुंचे लेकिन तब तक संयम की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि संयम ने आत्‍महत्‍या अपने सांवले रंग से परेशान होने के कारण की है। पुलिस मामले के अन्‍य पहलुओं की तहकीकात कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 मई से राज्य में सभी को नि:शुल्क लगेगा टीका

ममता ने की घोषणा केंद्र पर साधा निशाना : पर्याप्त धन है लेकिन मुक्त टीका उपलब्ध नहीं करायेगी सरकार टीके के दामों में अंतर पर पीएम को आगे पढ़ें »

राम मंदिर से 19.95 लाख रुपये के साथ एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर कोलकाता में चुनाव से पहले कालेधन के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। बुधवार की शाम मध्य कोलकाता से पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर