बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

army

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सोमवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मार गिराए गए। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकवादियों की पहचान की जा रही है। इससे पहले रविवार को जिले के विझारा लेउडारा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जहां सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया था। मारे गए आतंकी की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

आतंकियों के छिपे होने की मिली थी जानकारी

सूत्रों के अनुसार, सुरक्षाबलों को उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में रविवार दोपहर को कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाई। साथ ही आतंकियों के छिपे होने वाली जगह की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों द्वारा आत्मसमर्पण करने के लिए कहे जाने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया।

इससे पहले अवंतीपोरा में 3 आतंकी हुए थे ढेर

इससे पहले अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया था। जिसमें अलकायदा से संबंध रखने वाले संगठन अंसार गजावत-उल हिंद के आतंकी एवं जाकिर मूसा का उत्तराधिकारी अब्दुल हमीद लेलहारी भी मारा गया था। बता दें कि लेलहारी को इसी साल जून में गजावत-उल-हिंद का नया कमांडर बनाने की घोषणा की गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपना कर्तव्य नहीं निभा रही हैं सीएम – मुकुल

कोलकाता : भाजपा के वरिष्ठ नेता व राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने बंगाल में कैब के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पर कहा आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

मुख्यमंत्री अपने कर्तव्य को निभाएं : राज्यपाल

कोलकाता : राज्यभर में नागरिकता संशोधित कानून (कैब) के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन और हिंसा के बीच ही राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर