हाथी ने श्रमिक आवास को पहुंचाया नुकसान

मालबाजार : जंगली हाथी का हमला से एक चाय श्रमिक आवास का व्यापक नुकसान पहुंचा है । हाथी का तांडव से रात भर इलाकेवासी चैन से सो नहीं पाये । नुकसान का भरपाई के लिये पीड़ित परिवार ने वन विभाग से मुआवजे का मांग किया है । यह घटना सोमवार की मध्य रात्रि को मीनग्लास भदया लाइन में घटा है । स्थानीय सूत्रों के मुताबिक रात 12 बजे के करीब एक जंगली हाथी भोजन की तलाश में भुट्टाबाड़ी जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में घुस आयी थी । रात को अचानक श्रमिक मोहल्ला में हाथी का आ जाने से कुछ देर के लिये हड़कम्प मच गयी थी । हाथी ने इलाके का कई घरों का केला का पेड़ खा गयी । इस क्रम में हाथी ने मंगल उरांव का घर पर धावा बोल दिया गनीमत रही मंगल उरांव किसी तरह वहा से बच निकला । काफी देर उत्पात मचाने के बाद हाथी वापस जंगल की ओर चली गयी तब पश्चात लोगों ने राहत का सांस लिया । माल पंचायत समिति का सभापति सुशील कुमार प्रसाद उर्फ बबुआ ने सरकारी नियम के मुताबिक हर संभव मदद का आश्वासन दिया है । जबकि दूसरी तरफ़ मीनग्लास चाय बागान का श्रमिक कल्याण अधिकारी ने तुरंत घर मरम्मत का आश्वासन दिया है ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आपके घर की बालकनी में गढ़ा है अपार धन, दूर होगा हर आर्थिक संकट

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र में घर में सकारात्मक ऊर्जा और सुख-समृद्धि बनाए रखने के उपाय बताए जाते हैं। इसलिए घर का हर कोना बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर