यूपी : होली पर शराब पीकर हुड़दंग करने से किया मना तो बुजुर्ग महिला को पीटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश : यूपी के इटावा जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक 60 साल की बुजुर्ग महिला की कुछ युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना सदर कोतवाली के मेवाती टोला की है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ने घर के बाहर रंग खेलने और शराब पीकर हंगामा करने से मना किया था। इस बात से युवक इतने नराज हो गए कि उन्होंने घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। बुजुर्ग की पिटाई के बाद परिजन उन्हें अस्पताल लेकर गए लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि यह घटना सुबह 10 बजे की है। युवकों ने लाठी, डंडे और पत्थर लेकर बुजुर्ग महिला के घर घुस गए और उस पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि जब परिवार के सदस्यों ने बुजुर्ग महिला को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने घर की अन्य महिलाओं और बच्चों के साथ भी मारपीट की। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। होली के मौके पर देश के अलग अलग राज्यों में हुड़दंग देखने को मिली। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में होली पर शराब के नशे में गाली देने की वजह से एक वृद्ध को पीट पीटकर मार दिया गया। गाली देने के बाद हुई मारपीट में वृद्ध की हत्या कर दी गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

कोलकाताः केंद्र सरकार ने कोरोना महामारी को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। केंद्र सरकार ने घोषणा की है कि देश के 80 करोड़ लोगों आगे पढ़ें »

बंगाल चुनाव : अब बीजेपी का ऐलान, सरकार बनने के बाद मुफ्त लगवाएंगे वैक्सीन

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनावों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा वादा किया है। बंगाल बीजेपी का कहना है कि राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर