सेक्स के दौरान बुजुर्ग पत्नी को गड़ाता था दांत, कोर्ट ने कहा- पति की बत्तीसी निकाल लो…

इंदौरः इंदौर जिला न्यायालय ने चौंकाने वाला फैसला सुनाया है। दरअसल, 67 वर्ष का सराफा कारोबारी अपनी 27 साल छोटी पत्नी से रिलेशन बनाते वक्त दांत गड़ाता रहा, कोर्ट ने कहा कि इसकी बत्तीसी निकाल लो, पत्नी ने दिसम्बर में पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का केस दर्ज कराया था। उसका आरोप है कि रिलेशन बनाते समय पति उसे काटता है, कोर्ट ने केस को महिला संबंधी गंभीर अपराध मानते हुए आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए है। पुलिस को उसकी नकली बत्तीसी जब्त करने को कहा है, आरोपी गुजरात का रहने वाला है। महिला की ओर से अधिवक्ता कृष्णकुमार कुम्हारे ने पैरवी की है।

क्या है मामला?

उन्होंने महिला पर की गई हैवानियत के फोटो व चोट के निशान कोर्ट के समक्ष रखे थे। कोर्ट ने महिलाओं की गरिमा का हवाला देते हुए आरोपी को जल्द पेश करने की बात कही है। महिला ने पुलिस से दिसम्बर 2021 में ज्वेलर्स को आरोपी बनाया था, उसकी पत्नी ने अप्राकृतिक सेक्स को लेकर बयान दर्ज कराए थे, पत्नी ने आंतरिक अंगो पर नकली दांतों से काटने के घाव की शिकायत की थी।

पीड़िता ने बताया कि ज्वेलर्स की पहली पत्नी की कोरोना काल में मौत हो गई थी। वह खुद भी पहले पति से काफी समय से अलग थी, रिश्तेदारों के जरिए से ज्वेलर्स का रिश्ता उसके पास आया था, अक्टूबर 2021 में दोनों ने शादी रचा ली थी, शादी की पहली रात ही उसने गलत तरीके से रिलेशन बनाए थे। इसके बाद से बार-बार ऐसा ही करता रहा, इससे वह दिसम्बर की शुरुआत में गुजरात से इंदौर अपने घर आ गई, आरोपी सात दिसम्बर से फरार चल रहा है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि में करें ये अचूक टोटके, मां दुर्गा की कृपा से घर में आएगी सुख-समृद्धि

कोलकाता : शक्ति पूजा और उपासना का पावन पर्व शारदीय नवरात्रि शुरू हो चुका है। नवरात्रि के ये पावन 9 दिन बहुत ही शुभ माने आगे पढ़ें »

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

ऊपर