पोर्न फिल्मों की शूटिंग के दौरान इतने घंटे करना पड़ता है सेक्स, एडल्ट …

नई दिल्लीः अगर आपने कभी पोर्न फिल्म देखी है तो पक्का ही आपके दिमाग में यह सवाल आया होगा की यह लोग ये सब करते कैसे हैं? पर्दे के पीछे आखिर होता क्या है? हाल ही में एक पोर्न स्टार ने एडल्ट फिल्मों के पर्दे के पीछे की कहानी को लोगों के साथ सांझा किया। 43 साल की केंद्रा लुस्ट ने एक पॉडकास्ट के दौरान अपने पोर्न स्टार करियर से जुड़े अनुभव बयां किये। पोर्न स्टार केंद्रा ने बताया कि पोर्न फिल्मों की शूटिंग का कोई टाइम फिक्स नहीं होता। अगर डायरेक्टर को शूट में परफेक्शन नहीं दिखता तो शूटिंग कभी चार घंटे, कभी छह घंटे और कभी-कभी तो 18 घंटे तक चलती रहती है। मैंने कभी उम्मीद नहीं की कि शूट 8 घंटे से पहले खत्म होगा। एक बार एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे सेट पर 18 घंटे गुजारने पड़े थे। जिसके बाद मुझे डायरेक्टर से पूछना पड़ा था कि आखिर मुझे ये सब कब तक करना पड़ेगा, कब सब खत्म होगा।
आगे बात करते हुए केंद्रा ने कहा कि पोर्न फिल्मों में दिखाया गया सेक्स सिर्फ 30 मिनट में शूट हो जाता है उसके बाद बाकी फिल्मों की तरह एक्टिंग दिखाई जाती है। जब पोर्न स्टार से सवाल किया गया कि घंटों की शूटिंग के दौरान पुरुष अपनी परफॉरमेंस कैसे बनाए रखते हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि कुछ नेचुरल होते हैं और कुछ के लिए अलग से इंतजाम किये जाते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर