शोभायात्रा के दौरान मस्जिद के पास कुछ लोग आए और बहस करने लगे, फिर जो हुआ…

नई दिल्लीः दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर हिंसा हुई थी। इस मामले में पुलिस से 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 10 लोग हिरासत में हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसमें दावा किया गया है कि शोभायात्रा शांति से चल रही थी। जब शोभायात्रा जामा मस्जिद के पास यात्रा पहुंची, तो कुछ लोग वहां आए और शोभायात्रा में शामिल लोगों से बहस करने लगे। बताया जा रहा है कि यहीं से हिंसा की शुरुआत हुई।

पुलिस इंस्पेक्टर राजीव रंजन ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में इस बात का जिक्र किया गया है कि जहांगीरपुरी के इलाके में हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में एक पक्ष की ओर से शोभायात्रा निकाली जा रही थी। तभी करीब 4-5 लोग आए और शोभायात्रा निकाल रहे लोगों से बहस करने लगे। बहस बढ़ने पर देखते ही देखते दोनों पक्षों में पथराव शुरू हो गया। इस कारण शोभायात्रा में भगदड़ मच गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर