सिरफिरे युवक की गोली से बाल-बाल बचे डीएसपी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर शहर में वरीय पुलिस अधीक्षक आवास के निकट शुक्रवार को दिनदहाड़े एक सिरफिरे युवक ने पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।
नगर पुलिस अधीक्षक सुशांत सरोज ने यहां बताया कि शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित तिलकामांझी की प्रतिमा के ऊपर चढ़ देशी पिस्तौल लहरा कर हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार करने गयी पुलिस दल को देखते ही वह स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद नगर पुलिस उपाधीक्षक राजवंश सिंह जब युवक को पकड़ने के लिए प्रतिमा की ओर बढ़े तो उसने उन पर गोली चला दी। हालांकि, वह बाल-बाल बच गए। बाद में अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक के पास से एक देशी पिस्तौल एवं कुछ कारतूस मिले हैं। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान अनिल कुमार मंडल के रूप में हुई है, जो बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर इलाके का रहने वाला है। युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल चुनाव में कन्हैया कर सकते हैं प्रचार, ओईशी बनेंगी उम्मीदवार

कोलकाता : विधानसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां कमर कसकर कर रही हैं। एक तरफ तृणमूल तो दूसरी ओर भाजपा के बीच इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल के घोषणापत्र पर टिकीं निगाहें

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस इस बार बहुत ही सोच-समझकर अपना घोषणापत्र जारी कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक आज मंगलवार को तृणमूल का घोषणापत्र जारी आगे पढ़ें »

ऊपर