सिरफिरे युवक की गोली से बाल-बाल बचे डीएसपी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर शहर में वरीय पुलिस अधीक्षक आवास के निकट शुक्रवार को दिनदहाड़े एक सिरफिरे युवक ने पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) पर गोली चला दी, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।
नगर पुलिस अधीक्षक सुशांत सरोज ने यहां बताया कि शहर के भीड़-भाड़ वाले इलाके में स्थित तिलकामांझी की प्रतिमा के ऊपर चढ़ देशी पिस्तौल लहरा कर हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार करने गयी पुलिस दल को देखते ही वह स्वयं को गोली मारकर खुदकुशी करने की धमकी देने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद नगर पुलिस उपाधीक्षक राजवंश सिंह जब युवक को पकड़ने के लिए प्रतिमा की ओर बढ़े तो उसने उन पर गोली चला दी। हालांकि, वह बाल-बाल बच गए। बाद में अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। युवक के पास से एक देशी पिस्तौल एवं कुछ कारतूस मिले हैं। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान अनिल कुमार मंडल के रूप में हुई है, जो बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर इलाके का रहने वाला है। युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं, अलग – अलग डफली, अलग – अलग राग

कोलकाता : ऐसा लगता है कि भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं है। दरअसल, यहां अधिकतर नेता अलग - अलग डफली के साथ अलग - आगे पढ़ें »

काम की बात, किस दिन कौन सी दाल खाना शुभ

कोलकाता : हर व्‍यक्ति अपनी पसंद के अनुसार खाना खाता है, लेकिन ज्‍योतिष कहता है कि उसकी पसंद-नापसंद उसके जीवन पर भी अच्‍छा और बुरा आगे पढ़ें »

ऊपर