पत्नी की लाश संग सोता रहा शराबी पति, धारदार हथियार से कर दिया था कत्ल

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में शराबी पति ने अपनी पत्नी का बेरहमी से कत्ल कर दिया है।मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला हवेली इलाके का है। आरोपी पति वारदात के बाद पत्नी की लाश के संग रातभर सोता रहा है। सुबह मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया। आरोपी पति का नाम उमंग है। उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी पति उमंग ने पुलिस को बताया कि उसकी 2 गर्लफ्रेंड हैं। पत्नी को उनके बारे में जानकारी हो गई थी। वह रात में जब शराब पीकर आया और तो वह अपनी पत्नी से गर्लफ्रेंड की बातें करने लगा। जब पत्नी प्रीति ने इसका विरोध किया तो उसने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बताया गया है कि आरोपी उमंग की शादी प्रीति के साथ दिसंबर 2021 में हुई थी। उमंग अय्याश किस्म का आदमी है। उसके कई महिलाओं से संबंध बताए जा रहे हैं। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी उमंग को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं, आगरा के एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि महिला की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गई है। आरोपी पति को पकड़ा गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल : कोरोना से एक दिन में 3 लोगों की मौत

कोलकाता : राज्य में कोरोना के कारण एक दिन में 3 लोगों की मौत हाे गयी। वहीं एक दिन में 1499 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

ऊपर