शराब के नशे में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, लड़की ने कर ली आत्महत्या

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर पिता ने ही अपनी सगी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और इस घटना से आहत बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लड़की की मौत के बाद उसकी बहन ने अपने पिता पर शराब के नशे में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल बना हुआ है। लोग हैरान है कि आखिरकार इस हृदय विदारक घटना को एक सगे पिता ने कैसे अंजाम दिया होगा। यह मामला बांदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र में सामने आया है, जहां पर शराबी पिता आए दिन अपनी सगी बेटियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था और अश्लीलता करता था। शुक्रवार देर रात शराब के नशे में शराबी पिता ने अपनी खुद की सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान लड़की चीखती-चिल्लाती रही। वहां मौजूद दूसरी बहन ने भी इसका विरोध किया, लेकिन शराबी पिता ने दरवाजे बंद करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना से आहत लड़की ने कमरे में जाकर कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस घटना को लेकर मृतक लड़की की बहन ने आरोपी पिता के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र के एक गांव में सगे पिता द्वारा अपनी खुद की बेटी के साथ शराब के नशे में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। मृतिका की बहन की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर करके आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल से शुरू हो रहा है दुआरे सरकार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में एक बार फिर दुआरे सरकार कैंप शुरू होने जा रहा है। कल 21 मई से 31 मई तक दुआरे सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर