‘मारो नहीं, पहले पूछो दिक्कत क्या है?’ : युवक के हमला करने पर बोले सीएम नीतीश

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आज उनके गृहनगर बख्तियारपुर में एक शख्स ने हमला कर दिया। सूत्रों ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है। हमला करने पर पुलिस कर्मियों ने आरोपी को पीटना  शुरू कर दिया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें रोका और कहा कि मारो नहीं, पहले पूछो दिक्कत क्या है।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में हमला उस समय होता दिख रहा है जब मुख्यमंत्री एक स्थानीय अस्पताल के परिसर में राज्य के एक स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की प्रतिमा के समक्ष उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले थे। पीछे से आए व्यक्ति को तेज कदमों से मंच पर चढ़ते हुए और नीतीश कुमार की पीठ पर वार करते देखा गया। सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत खींच लिया।एक अन्य वीडियो में हमला करने वाला शख्स पुलिस द्वारा ले जाते हुए दिख रहा है।

आरोपी का नाम शंकर उर्फ छोटू बताया गया है। उसकी सोना-चांदी की दुकान है। वह बख्तियारपुर के अबू महमद पुर का रहने वाला है। उस पर मामला भी दर्ज है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों अपने पुराने लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का दौरा कर रहे हैं। कुमार 1989 से 1999 तक बाढ़ लोकसभा क्षेत्र से पांच बार चुने गए। नीतीश कुमार पर इससे पहले नवंबर 2020 में हमला किया गया था। यह हमला तब हुआ था जब वे बिहार के मधुबनी में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार कर रहे थे। नीतीश कुमार हरलाखी में एक रैली में नौकरियों की बात कर रहे थे। इस दौरान भीड़ में से उनपर प्याज फेंका गया था। उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत दौड़कर उनके चारों ओर एक सुरक्षा कवच बना लिया था, तब मुख्यमंत्री ने गुस्से में कहा था कि “खूब फ़ेको, ख़ूब फ़ेको, ख़ूब फ़ेको।”

लेकिन जब हमलावर को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया, तो नीतीश कुमार ने कहा: “उसे जाने दो, उस पर ध्यान मत दो।”

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर