आज ही कर लें मनी प्लांट में दूध का ये खास टोटका, होगी पैसो की बारिश

कोलकता : घर में मनी प्‍लांट होना आम बात है लेकिन अच्‍छा-खासा, हरा-भरा मनी प्‍लांट होने के बाद भी घर में यदि पैसों की आवक नहीं बढ़ रही है तो उसके पीछे कुछ कारण हो सकते हैं। इसके लिए मनी प्‍लांट से जुड़े कुछ उपाय करना जरूरी है, ताकि आपके घर में पैसे आने के नए-नए रास्‍ते बनें। इसके लिए मनी प्‍लांट को लेकर दूध के कुछ टोटके करने होंगे और देखते ही देखते आपकी आर्थिक स्थिति में आश्‍चर्यजनक मजबूती देखने को मिलने लगेगी।
दूध और मनी प्‍लांट का है खास कनेक्‍शन
घर में धन की आवक बढ़ाने के लिए मनी प्‍लांट लगाया जाता है और धन की देवी मां लक्ष्‍मी हैं। चूंकि मां लक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए दूध से बनी मिठाइयों का भोग लगाया जाता है। ऐसे में मनी प्‍लांट के साथ दूध के कुछ उपाय करने से मां लक्ष्‍मी जमकर मेहरबान होती हैं और दिन दूनी रात चौगुनी आय बढ़ती है।
चोरी करके न लगाएं मनी प्‍लांट
लोगों में आम धारणा है कि मनी प्‍लांट चोरी करके लगाना चाहिए। जबकि वास्‍तु शास्‍त्र में ऐसा कहीं कोई उल्‍लेख नहीं है। लिहाजा मनी प्‍लांट को चोरी करके न लगाएं, साथ ही इसे कांच की बोतल में न लगाएं।
मनोकामना पूरी करने का उपाय
यदि मनी प्‍लांट में रोज थोड़ा सा कच्‍चा दूध चढ़ाकर अपनी मनोकामना कहें तो यह मुराद जल्‍दी ही पूरी हो जाएगी।
धन वृद्धि का उपाय
यदि जल्‍द से जल्‍द अमीर बनना चाहते हैं तो काम में पूरी मेहनत करने के साथ-साथ मनी प्‍लांट में दूध मिश्रित पानी दें। इससे धन वृद्धि होती है।
रुका हुआ पैसा पाने का उपाय
जिन लोगों के पास पैसा अटका हुआ है, सोमवार के दिन उनके नाम एक कागज में लिख कर मनी प्लांट की जड़ में दबा दें। कुछ ही दिन में रुका हुआ पैसा मिल जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर