रात को सोने से पहले कर लें ये उपाय, बरसेगा धन

कोलकाताः सोने से पहले अपने बेडरूम में कपूर का धुआं करें। ये धुआं घर की सारी नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करता है। ये मां लक्ष्मी को प्रसन्न करता है। माना जाता है कि ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के बीच अच्छे संबंध बनते हैं। माना जाता है घर की महिला को सोने से पहले घर की दक्षिण दिशा में सरसों का तेल जलाना चाहिए। ऐसा करने से घर में सुख-समृद्धि आती है। वहीं अगर आप दीया नहीं जला सकते तो उस दिशा में एक बल्ब जलाएं। रात में कभी भी बिखरा हुआ सामान घर में न छोड़ें। कहते हैं ऐसा करने से घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बढ़ता है। घर में नकारात्मकता आती है। हमें घर में हमेशा बुजुर्गों का सम्मान करना चाहिए। ऐसा कहा जाता है कि जिस घर में महिलाएं अपने माता-पिता और ससुराल वालों का सम्मान करती हैं, उस घर में देवी लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर में खुशियों का माहौल रहता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर