आपका पेट ही नहीं दुर्भाग्य भी दूर करती हैं रोटियां

कोलकाता : कोरोना काल ने लोगों को बड़ी मुसीबत में डाल दिया है। कुछ लोगों की नौकरी छूट चुकी है तो तमाम लोग दुकानें बंद करके घर में बैठे हैं। ऐसे में आर्थिक हालात मानो पूरी तरह से बिगड़ चुके हैं लेकिन क्या आपको पता है कि कई बार आपकी खराब स्थितियों की वजह आपके ग्रह नक्षत्र भी होते हैं।
ग्रहों की स्थिति को सकारात्मक करने में कुछ ज्योतिषीय उपाय कारगर हो सकते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं आटे और रोटियों से होने वाले चमत्कारी उपायों के बारे में जो आपका दुर्भाग्य दूर करने के साथ धन संबन्धी समस्याओं को दूर करने और तमाम दूसरी परेशानियों से मुक्ति दिलाने में कारगर हैं।
नौकरी और व्यापार के लिए उपाय
अच्छी नौकरी चाहते हैं या व्यापार को बेहतर करना चाहते हैं तो हर रविवार को आटे में गुड़ मिलाकर मीठे पुए या पूड़ियां बनाएं और गाय को दें। इससे आपकी कुंडली में सूर्य की स्थिति मजबूत होती है जिससे नौकरी के तमाम अवसर मिलते हैं, व्यापार बेहतर होता है और आय के अन्य रास्ते खुलते हैं।
दुर्भाग्य दूर करने के लिए
यदि आप मेहनत तो बहुत करते हैं, लेकिन आपका भाग्य साथ नहीं देता और आपकी मेहनत के अनुरूप परिणाम आपको नहीं मिल पाते तो आटे में चीनी मिलाकर रोजाना चीटियों को डालें। इससे दुर्भाग्य दूर होता है और राहु-केतु के अशुभ प्रभावों से मुक्ति मिलती है। धन संबन्धी कष्ट भी दूर होते हैं।
घर में धन और सुख समृद्धि के लिए
गुरुवार के दिन गेहूं के आटे में थोड़ी सी हल्दी डालकर उसकी रोटी बनाएं और गाय को खिलाएं। ये छोटा सा उपाय कुछ दिनों में आपकी जिंदगी में बड़े बदलाव लेकर आएगा। इससे गुरू बृहस्पति की स्थिति मजबूत होगी और धन संबन्धी समस्याएं दूर होंगी। यदि घर में धन नहीं टिकता है तो वो भी रुकने लगेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बैठक: शरद पवार से फिर मिले प्रशांत किशोर, एक घंटे बंद कमरे में हुई बातचीत

नई दिल्ली : सियासी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बुधवार को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की। इससे एक दिन पहले आगे पढ़ें »

अवैध संबंध की दर्दनाक सजा, नाले में घुसकर हत्याकांड को अंजाम

नागपुर: इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपती और इसका नतीजा भी घातक ही होता है। महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसी खबर सामने आई जो आगे पढ़ें »

ऊपर