सेक्स के दौरान करें ये डर्टी बातें, हो जाएंगे वाइल्ड

कोलकाताः सेक्स में सब कुछ अच्छा और रोमांचक है। यह और भी मजेदार हो जाता है जब आप सेक्स में गंदी बातों को शामिल करते हैं क्योंकि कुछ सेक्शुअल शब्द और भाव सेक्स में कामुकता और आनंद को बढ़ा सकते हैं। इसलिए, अपने साथी के साथ एक अद्भुत अनुभव के लिए अपने डर्टी टॉक गेम को बढ़ाना हमेशा एक अच्छा आइडिया है। यहां कुछ बातें हैं जो आप सेक्स के दौरान कह सकते हैं।

  • दिशा-निर्देश

मुझे बताओ कि मुझे क्या करना चाहिए।” अपने साथी को यह बताना बहुत हॉट हो सकता है क्योंकि आप उन्हें सेक्स करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करने के लिए कह रहे हैं और जब आप अपने साथी को बताते हैं कि आपको क्या उत्तेजित करता है और क्या नहीं, तो सेक्स तुरंत अधिक संतोषजनक हो जाता है।

  • अपने प्लेजर का वर्णन करें
यह बहुत जबरदस्त है!” अपने साथी को अपनी खुशी का वर्णन करने से उन्हें और अधिक ऐसी चीजें करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा जो आपको दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराती हैं।
  • तारीफ
ऐसा करते रहो, तुम इसमें बहुत अच्छे हो” कौन ऐसी प्रशंसा नहीं सुनना चाहता जो आपको सेक्स गॉड होने का संकेत देती हो? प्रशंसा आपके आत्मविश्वास में सुधार कर सकती है और सेक्स में आपके कौशल में सुधार कर सकती है। जितना अधिक आप प्रशंसा सुनते हैं, उतना ही बेहतर होता है, लेकिन याद रखें, ज्यादा अहंकारी न हों।
  • किस
 सॉफ्ट, स्मूथ या रफ़ हो, किस हमेशा विशेष और आनंददायक होते हैं। “मैं आपके शरीर के हर हिस्से को किस करना चाहता हूं।” ऐसा कहो और फिर अपने साथी को आपके द्वारा दिए गए हर किस पर पिघलते हुए देखें!
  • अपशब्द
 हर बार जब आप दोनों चरमोत्कर्ष या कामोन्माद के बारे में हों तो कुछ सेक्सी अपशब्द शामिल करें। सेक्स के बीच में अपशब्दों को चिल्लाना अविश्वसनीय रूप से कामुक हो सकता है। कुछ के लिए, यह एक बड़ा टर्न ऑन हो सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : कैन्सर पीड़ित एसएससी आंदोलनकारी को नौकरी

कोलकाता :  राज्य सरकार ने कैन्सर से पीड़ित एसएससी आंदोलनकारी सोमा दास को शिक्षिका के पद पर नियुक्त किए जाने का निर्णय लिया है। विद्यालय आगे पढ़ें »

सऊदी अरब ने भारतीयों को दिया बड़ा झटका, यात्रा पर लगाया बैन

अर्जुन के बाद क्या अब ये बड़ा चेहरा भी छोड़ने वाला है भाजपा का साथ?

नवान्न में होने वाली बैठक में भाग नहीं लेंगे शुभेंदु

ब्रेकिंगः पानागढ़ में बस इस बात के लिये पीट-पीटकर ले ली गई अधेड़ की जान

कोलकाता में तूफान ने मचाई भारी तबाही, होर्डिंग टूटे, प्रेस बॉक्स का सीसा चकनाचूर, प्लेऑफ पर…

फिर अणुब्रत मंडल को तलब किया सीबीआई ने, यह है कारण

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कसा तंज,ममता बनर्जी होंगी प्रधानमंत्री

असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा की मांग : खत्म हो ‘मदरसा’ शब्द का अस्तित्व

बिहार के पूर्णिया जिले में बड़ा हादसाा, 9 लोगों ने मौके पर ही तोड़ा दम

ऊपर