सेक्स के दौरान करें ये डर्टी बातें, हो जाएंगे वाइल्ड

कोलकाताः सेक्स में सब कुछ अच्छा और रोमांचक है। यह और भी मजेदार हो जाता है जब आप सेक्स में गंदी बातों को शामिल करते हैं क्योंकि कुछ सेक्शुअल शब्द और भाव सेक्स में कामुकता और आनंद को बढ़ा सकते हैं। इसलिए, अपने साथी के साथ एक अद्भुत अनुभव के लिए अपने डर्टी टॉक गेम को बढ़ाना हमेशा एक अच्छा आइडिया है। यहां कुछ बातें हैं जो आप सेक्स के दौरान कह सकते हैं।

  • दिशा-निर्देश

मुझे बताओ कि मुझे क्या करना चाहिए।” अपने साथी को यह बताना बहुत हॉट हो सकता है क्योंकि आप उन्हें सेक्स करने के तरीके के बारे में मार्गदर्शन करने के लिए कह रहे हैं और जब आप अपने साथी को बताते हैं कि आपको क्या उत्तेजित करता है और क्या नहीं, तो सेक्स तुरंत अधिक संतोषजनक हो जाता है।

  • अपने प्लेजर का वर्णन करें
यह बहुत जबरदस्त है!” अपने साथी को अपनी खुशी का वर्णन करने से उन्हें और अधिक ऐसी चीजें करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा जो आपको दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराती हैं।
  • तारीफ
ऐसा करते रहो, तुम इसमें बहुत अच्छे हो” कौन ऐसी प्रशंसा नहीं सुनना चाहता जो आपको सेक्स गॉड होने का संकेत देती हो? प्रशंसा आपके आत्मविश्वास में सुधार कर सकती है और सेक्स में आपके कौशल में सुधार कर सकती है। जितना अधिक आप प्रशंसा सुनते हैं, उतना ही बेहतर होता है, लेकिन याद रखें, ज्यादा अहंकारी न हों।
  • किस
 सॉफ्ट, स्मूथ या रफ़ हो, किस हमेशा विशेष और आनंददायक होते हैं। “मैं आपके शरीर के हर हिस्से को किस करना चाहता हूं।” ऐसा कहो और फिर अपने साथी को आपके द्वारा दिए गए हर किस पर पिघलते हुए देखें!
  • अपशब्द
 हर बार जब आप दोनों चरमोत्कर्ष या कामोन्माद के बारे में हों तो कुछ सेक्सी अपशब्द शामिल करें। सेक्स के बीच में अपशब्दों को चिल्लाना अविश्वसनीय रूप से कामुक हो सकता है। कुछ के लिए, यह एक बड़ा टर्न ऑन हो सकता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बढ़ते वजन से हैं परेशान? इस ड्राईफ्रूट को खाने से घटेगी कमर की चर्बी

कोलकाता : भारत में लोगों की लाइफस्टाइल और फूड हैबिट्स ऐसी है जिसके कारण लोगों का वजन बढ़ना लाजमी है। लेकिन मोटापा एक ऐसी समस्या आगे पढ़ें »

जलपाईगुड़ी घटना को लेकर हाई अलर्ट पर राज्य सरकार

विसर्जन के दौरान माल नदी में कैसे घटी घटना, नवान्न ने मांगी रिपोर्ट मुख्य सचिव ने जिलास्तर पर की बैठक विसर्जन को लेकर खास ध्यान के तहत आगे पढ़ें »

ऊपर