सेक्स के दौरान पार्टनर से करें ये 10 गंदी बात, रोमांच दोगुना न ….

कोलकाताः सेक्स किसी भी पार्टनर के लिए सबसे खास पल होता है और हर किसी की यह कोशिश रहती है कि वह इसे कैसे भी करके यादगार बनाए। अगर यह पहली बार है तो पार्टनर यही चाहते हैं कि सबकुछ दोनों के बीच में अच्छा रहे। सेक्स तो हम किसी भी कंडीशन्स में कर सकते हैं इसे आप खास कैसे बनाएंगे इसके लिए हमें कुछ खास बातों में ध्यान देने की जरूरत होती है। सेक्स से पहले चाहिए कि दोनों ही पार्टनर इसमें अच्छी तरह से इनवाल्व हों। इनवाल्व होने का आशय यहां सिर्फ शारीरिक रूप से नहीं है बल्कि मानसिक रूप से है। अगर एक पार्टनर चार घंटे पहले से ही मांसिक रूप से सेक्स को लेकर प्लान कर रहा है तो यह काफी जरूरी है कि उसका दूसरा पार्टनर भी उतने ही समय से सेक्स में मांसिक रूप से जुड़ी रही है। अगर आप हनीमून में जा रहे हैं तो आपको आज हम कुछ बातें बाएंगे जो आपके मन की घबराहट को कम करके इस पल को और अधिक खास बना देंगें।

अगर आप हनीमून में हैं तो सबसे सेक्स से पहले यह ध्यान रखिए कि कभी भी इकट्ठा सेक्स शुरू न करें। पहले अपने पार्टनर से कुछ देर बात करें और उसे सेक्स में इनवाॅल्व करें। फिर खुदबखुद दोनों ही अपने आप परमानंद में डूब जाएंगे। आप सेक्स से पहले अपने पार्टनर से ये कुछ नॉटी सवाल भी पूछ सकते हैं।
नंबर एक आप अपने पार्टनर से पूछें कि क्या वह उसके हांथों को पकड़ सकते हैं। अगर पार्टनर हा करें तो धीरे से उसके हाथों को पकड़े और फिंगर फेरे।
  • अब आप उसकी तरफ स्माइल करके हंसे और फिर उससे पूछें कि शरीर के किस हिस्से पर चुंबन करवाना पसंद है।
  • मेल या फीमेल पार्टनर कुछ भी जवाब दे सकता है लेकिन आप तुरंत उससे दूसरा सवाल न करें थोड़ा रुके और फिर पूछें कि मेरा स्पर्श आपको कैसा फील दे रहा है।
  • अगर आपने उसके हाथों को पकड़ा है तो एक बार धीरे से अपने हांथ को उसके कंधे तक ले जाइए और फिर एक या दो फिंगर से उसके गले में सहलाएं।
  • इसके बाद आप पूछें कि आज प्यार भरी रात में आप किस पल का इंतजार कर रहे हैं और क्या आप मेरे प्यार में पागल होने को तैयार हैं।
  • पार्टनर का जवाब मिलते ही आप कोई रोमैंटिक गाना गुनगुना सकते हैं और इसके साथ ही आप उसके शरीर में अपनी हरकते धीरे-धीरे बढ़ा सकते हैं।
  • इस बीच आप अपनी गर्म सांसों का भी उसे एहसास दिला सकते हैं।
  • अब आप पैरों से पार्टनर के पैर को सहलाएं और उसके कपड़े को थोड़ा सा ऊपर करें और ऐसा करते हुए आप उसकी आंखों में देखते रहें।
  • सवालों में आपका प्यार आपको सेक्स का और मजा देगा और आप एक दूसरे के ज्यादा करीब आ जाएंगे, लेकिन आप आपने प्यार का पागलपन कायम रखें।
  • आप अपने पार्टनर से पूछें कि पहले सेक्स के लिए आपके मन में कौन सी चाहत है।
  • अगर जवाब न में आता है तो आप थोड़ा जिद करें और उनके करीब जाएं। इसके बाद आप तेज रोशनी की लाइट को बंद कर दें लेकिन ध्यान रखें कि रूम में पूरी तरह से अंधेरा नहीं होना चाहिए।
  • आप अपने मेल पार्टनर से पूछ सकते हैं कि मैं शादी के पहले ज्यादा सेक्सी लगती थी या फिर आज लग रही हूं।
  • इसके बाद आप एक दूसरे के साथ सेक्स के खास पलो कों एंज्वाय कर सकते हैं और धीरे धीरे बात करते करते चर्मोत्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत का 16.97 करोड़ का फिक्स्ड डिपोजिट सीबीआई को मिला

अनुव्रत, उनकी बेटी और परिजनों के नाम से मिला अभी और फिक्स्ड डिपोजिट होने की संभावना चार्टर्ड अकाउंटेंट ने सीबीआई को उनके अकाउंट्स के दिये डिटेल्स सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर