ऐसे करें रोमांस, आपके प्यार के लिए तड़प उठेगा आपका पार्टनर

कोलकाता : किसी भी रिश्ते को लंबा चलाने के लिए प्यार की आवश्यकता होती है, और यह प्यार यदि रोमांटिक अंदाज में निभाया जाए, तो रिश्ता और भी गहरा हो जाता है। कहा जाता है, बिना रोमांस के कोई रिश्ता लंबा नहीं चल पाता इसलिए पार्टनर के साथ रोमांटिक रखना ही फायदे का सौदा होता है। ध्यान रहे प्यार बढ़ाने के लिए रोमांस ही काफी नहीं होता है। उसके लिए पार्टनर को लंबा स्पेस भी देना चाहिए, यानी यदि आप उसे स्पेस नहीं देंगे तो रोमांस के बदौलत भी रिश्ता लंबा नहीं चल पाएगा।
प्यार लंबा तब चलता है, जब बिस्तर पर गर्मी बरकरार रहे, यदि बिस्तर की गर्मी कमजोर पड़ती है। तो रिश्ते में कमी झांकने लगती है, इस बात में दम भी है, और सच्चाई भी लेकिन कोई रिश्ता केवल हमबिस्तर होने से लंबा नहीं चलता हमबिस्तर होने से बदन की प्यास तो बुझ सकती है। लेकिन दिल की में प्यार की उठने वाली कसक बिना रोमांस के पूरा नहीं हो सकता है।

अब आपके दिमाग में यह चल रहा होगा, कि आखिर रोमांस है, क्या चीज़ है, तो हम ने इस बारे में कई लोगों से बात की। रोमांस एक एहसास है, जो प्यार से इधर केवल आपके पार्टनर को महसूस कराता है। यानी आपके बोलने से, आपके देखने से, आपके छू लेने से, आपके प्यार के शरीर में और उसके मन में झंकार उठने लगे तो उसे ही रोमांस कहते हैं। रोमांस को कायम रखने के लिए डेट का होना बड़ा आवश्यक होता है यानी कि अपने पार्टनर को डेट पर जरूर ले जाएं कॉफी पिलाएं और हो सके तो कैंडल लाइट डिनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करें इसके बाद एक और चीज आती है।

वह है, सरप्राइस। लड़कियों को सर प्राइस कहीं ज्यादा पसंद है, इसलिए कोशिश करें कि ऐसा गिफ्ट उन्हें दे जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी न था। आप गिफ्ट में बहुत सी चीजें दे सकते हैं। खास करके वह चीज जो आपकी पार्टनर समाज में नहीं खरीद सकती यदि आप गिफ्ट का ध्यान रखेंगे तो निश्चित तौर पर वह आपसे और ज्यादा प्यार करने लगेगी इसके अलावा रोमांस में सबसे महत्वपूर्ण होता है, किस करना यानी आप उसे ऐसी जगह किस करें जहां वह आपके प्यार में झूम उठे इसलिए पुरुषों को चाहिए, कि महिलाओं को किस करते समय विशेष ध्यान दें एक बात और रोमांस में आई लव यू कहना भी किसी टॉनिक से कम नहीं है।

यदि आपकी पार्टनर आपके गले झुमके लग रही है, और वह कुछ भी करने के लिए रोक नहीं रही है। तो उसे एक बार आई लव यू मात्र खाने से आप रोमांचित कर सकते हैं, और अंत में एक बात और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने जा रहे, हो तो कतई जल्दबाजी न करें और उसे तैयार होने का पूरा वक्त दें, यदि इन बातों का ध्यान रखेंगे तो जीवन में प्यार की कमी नहीं रहेगी और रात में आपका बिस्तर भरपूर गर्म हो जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर