सेक्स से तुरंत पहले ना करें ये काम, नहीं तो…

कोलकाताः जिस प्रकार हमारे खाने-पीने चले सोने इत्यादि कम होता है बिल्कुल उसी तरीके से सेक्स करने का वेट कम होता है। ऐसी कई सारी चीजें हैं जो हमें सेक्स से तुरंत पहले या बाद में नहीं करनी चाहिए। तो आइए जानते हैं हमें सेक्स से पहले की टिप्स।
सेक्स से तुरंत पहले ये ना करें

  • ज्यादा शराब ना पिएं
    सेक्सी तुरंत पहले हद से ज्यादा शराब ना पिएं। सेक्स से पहले ज्यादा शराब पीने से आपको ऑर्गेज्म पाने में दिक्कतें आएंगी। साथ ही आप अपने चरम सीमा का सुख भी नहीं पा पाएंगे।
  • सेक्स से पहले भारी खाना ना खाएं
    अगर आप सेक्स तुरंत पहले भारी या फिर बहुत ज्यादा खाना खा लेते हैं तो आपको सेक्स के दौरान कई आपत्तिजनक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
    टिप: आप सबसे पहले चॉकलेट एक टुकड़ा खा सकते हैं जिससे की आपके शरीर में सेरोटोनिन नाम का एक हार्मोन रिलीज होना शुरू होगा जो आपके मूड को अच्छा बनाता है।
  • सेक्स के पहले सेक्स टॉय धोना ना भूलें
    हमेशा याद रखिए जब भी आप सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने जा रहे हैं उसे धो लीजिए। चाहे आपने उसे पहले से ही ढूंढ कर क्यों न रखा हो लेकिन उसको इस्तेमाल करने से पहले हमेशा साफ कीजिए।
  • मेंथोल रहित लुब्रिकेंट इस्तेमाल करें
    हमेशा कोशिश कीजिए कि आप सेक्स के दौरान लुब्रिकेंट का इस्तेमाल जरूर करें। लेकिन याद रखें कि आपके लुब्रिकेंट में मेंथॉल नहीं होना चाहिए।
  • सेक्स से पहले कॉफी का सेवन ना करें
    अगर आप कॉफी के शौकीन हैं और सेक्स से पहले कॉफी पीते हैं तो यह आपके लिए जानना जरूरी है कि कॉफी में मौजूद कैफीन शरीर में कॉर्टिसोल लेवल को बढ़ा देता है जो कि एक स्ट्रेस हार्मोन है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

यंग बॉयज क्लब में इस बार बनेगा ‘मयूरपंखी नौका’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बड़ाबाजार यंग बॉयज क्लब दुर्गापूजा कमेटी में इस वर्ष ‘मयूरपंखी नौका’ थीम पर पूजा मंडप का निर्माण किया जा रहा है। बड़ाबाजार आगे पढ़ें »

ऊपर