बुधवार के दिन गलती से भी न करें ये पांच काम, वरना हो सकता है भारी नुकसान

कोलकाता : बुधवार के स्वामी बुध ग्रह हैं जो बुद्धि, विवेक, संचार, वाणी आदि के कारक हैं। बुधवार के दिन गणेश भगवान की पूजा और बुध ग्रह की शांति के उपाय करने से कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होते हैं और जातकों की सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं। लेकिन कुछ विशेष कार्यों को बुधवार के दिन भूलकर भी नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से जातकों की परेशानियां और भी बढ़ जाती हैं।
बुधवार के दिन किसी से उधार लेन-देन न करें
बुधवार के दिन उधार में लेन-देन करना शुभ नहीं होता है। इससे आर्थिक मामलों में कामयाबी नहीं मिलती हैं। आज के दिन उधार में दिया गया पैसा अथवा लिया गया धन लाभकारी नहीं होता है। आज के दिन लिया गया कर्ज आर्थिक हानि की ओर ले जाता है। इसलिए ध्यान से आज के दिन कर्ज न लें।
बुधवार के दिन कड़वे वचन न बोलें
बुध ग्रह वाणी और संवाद का कारक होता है। बुधवार के दिन कड़वे वचन का प्रयोग करना बुध ग्रह को कमजोर बनाता है। इसलिए आज के दिन किसी को अपशब्द नहीं बोलना चाहिए। सभी के साथ मधुर और प्रेम से बात करने से आपके जीवन की आर्थिक परेशानियां भी दूर हो जाएंगी। घर में धन-समृद्धि आएगी।
बुधवार के दिन काले वस्त्र का प्रयोग न करें
अपने दांपत्य जीवन को सुखी और पति की लंबी और दीर्घायु के लिए सुहागिन महिलाओं को बुधवार के दिन काले वस्त्रों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही न ही शादीशुदा महिलाओं को आज के दिन काले रंग के आभूषणों को धारण करना चाहिए
बुधवार के दिन भूलकर भी न करें निवेश
बुधवार के दिन आर्थिक निवेश करना हानि का सौदा हो सकता है। आर्थिक हानि से बचने के लिए बुधवार के दिन भूलकर भी निवेश न करें। निवेश करने के लिए सबसे उत्तम दिन शुक्रवार का होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर