शर्म महसूस किए बिना अपनी पार्टनर से ऐसे करें ‘गंदी बात’

कोलकाता : बहुत से लोग सेक्स के बारे में बात करना तो चाहते हैं लेकिन वह अपनी पार्टनर से सेक्स के बारे में बातचीत नहीं कर पाते हैं। उन्हें लगता है कि यह बहुत गंदी बात है और ऐसी बातें करने से उनकी पार्टनर उनसे गुस्सा हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि बहुत से ऐसे भी लोग हैं जो इस बात की फिक्र नहीं करते हैं कि उनकी पार्टनर क्या सोचेगी और वह अपने पार्टनर से सेक्स संबंधित बाते करते हैं। इसमें बुरा कुछ नहीं है। जब आप अपनी पार्टनर से सेक्सुअल बातें करेंगे तो वह उत्तेजित भी हो जाएंगी। कुछ लोग गंदी बातों से वास्तव में उत्तेजित हो जाते हैं। लेकिन आपको अपनी पार्टनर से गंदी बात कैसे करनी चाहिए? इस बात पर जरूर ध्यान देना है। गंदी बात करने से वास्तव में सेक्स को अगले स्तर तक ले जाया जा सकता है। इससे आप दोनों पार्टनर्स के बीच रिलेशनशिप भी बेहतर हो पाएगा, क्योंकि इसके बाद आप बेहतर बातचीत भी कर पाएंगे।
गंदी बात करने के तरीके के बारे में यहां कुछ सलाह दी गई है…

पार्टनर से सवाल पूछें
यदि आप इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि कहां से शुरू करें, तो उस भ्रम का अपने लाभ के लिए उपयोग करने का प्रयास करें। यानी सवाल पूछें। जी हां, आप इसकी शुरुआत सवाल पूछने से कर सकते हैं। आप अपनी पार्टनर से सवाल पूछ सकते हैं। आप अपनी पार्टनर से पूछ सकते हैं कि उनकी सेक्सुअल फैंटेसी क्या है? क्या वह शावर सेक्स का आनंद लेना चाहती है? या वह कार सेक्स की तरफ जाना चाहती हैं ? आप जो चाहें, उनसे पूछें। यह आपको उनसे बातें करने में जरूर मदद करेगा। यह बातचीत ही उन्हें उत्तेजित कर सकती है।


अपनी इंद्रियों का प्रयोग करें
जब गंदी बात करने की बात आती है, तो अपेक्षाकृत जैविक बने रहना महत्वपूर्ण है- आप ऐसा नहीं लगना चाहते जैसे कि आप बस कोई काम कर रहे हैं। ऐसा करने का एक तरीका यह है कि आप अपने आस-पास क्या हो रहा है, इस पर भरोसा करें। शुरुआती लोगों के लिए कामुक, गंदी बात करने के सबसे आसान तरीकों में से एक वर्णनात्मक वाक्यांशों का उपयोग करना शुरू करना है, जिसमें स्वाद, गंध और स्पर्श जैसी इंद्रियां शामिल हैं। आप अपनी पार्टनर से ये कह सकते हैं कि आपको चूमना मुझे काफी ज्यादा पसंद है। या आप कह सकते हैं कि आप मुझे काफी ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं।

चीजों को दिलचस्प रखें
सेक्स एक रिश्ते का एक बड़ा हिस्सा है, और रिश्तों को समझौता करने की आवश्यकता होती है। यदि आपका साथी शब्दों के साथ संवाद करना पसंद करता है, तो अपने यौन संचार कौशल को थोड़ा और बेहतर बनाने का प्रयास करें। बोल्ड बनें और अधिक मुखर बनें। यदि आप शारीरिक संकेतन पसंद करते हैं, तो बस अपने साथी को अपने नेतृत्व का पालन करने के लिए कहें और उनके शरीर के साथ भी अधिक संवाद करें। हम आपको दिन-प्रतिदिन चीजों को बदलने का सुझाव देते हैं। आपको यह सब एक ही सत्र में करने की ज़रूरत नहीं है। आपको दिलचस्प बनने के लिए अलग अलग चीजें करनी होगी। अगर आप हर दिन कुछ अलग करेंगे तो आप चीजों को दिलचस्प रख पाएंगे।

अपनी पार्टनर को टेक्स्ट करें
किसने कहा कि गंदी बातें बेडरूम तक ही सीमित हैं? दिन भर यौन तनाव बढ़ाने के लिए अपने साथी को कुछ सेक्सी, चंचल टेक्स्ट संदेश भेजने का प्रयास करें। फोरप्ले को डिजिटल प्लेन में ले जाना मजेदार है। यह आमने-सामने की चीजों को शुरू करने की तुलना में थोड़ा कम डराने वाला है। यानी जो पुरुष अपनी पार्टनर के सामने गंदी बातें करने में डरते हैं, वो टेक्स्ट के जरिए अपनी पार्टनर से ऐसी बातें कर सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः हावड़ा सहित इन इलाकों में आज…

दक्षिण बंगाल में आज भारी बारिश की संभावना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बंगाल की खाड़ी के उत्तरी-पश्चिमी हिस्से में रविवार को बने दबाव के क्षेत्र के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर