डिंपल यादव ने मैनपुरी उपचुनाव के लिए किया नामांकन

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में मैनपुरी उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार डिंपल यादव ने सोमवार को नामांकन किया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ दोपहर करीब एक बजे डिंपल यादव मैनपुरी के कलेक्ट्रेट पहुंचीं, इसके बाद उन्होंने नामांकन किया।
अखिलेश यादव और डिंपल यादव ने नामांकन करने से पहले सैफई में मुलायम सिंह यादव के स्मारक पर पहुंचकर उन्हें नमन किया। उनके नामांकन के दौरान पूरा यादव कुनबा मैनपुरी कलेक्ट्रेट में एक साथ दिखा। नामांकन के दौरान धर्मेंद्र यादव, राम गोपाल यादव, अभय राम यादव और तेज प्रताप सिंह यादव भी मौजूद रहे। इस दौरान नामांकन करने से पहले डिंपल यादव ने राम गोपाल यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
नामांकन करने से पहले नेताजी को नमन कर डिंपल यादव ने ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, “नेताजी को सादर नमन के साथ, हम आज का नामांकन उनके सिद्धांतों और मूल्यों को समर्पित कर रहे हैं। नेताजी का आशीर्वाद हम सबके साथ हमेशा रहा है, हमेशा रहेगा।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

महेशतल्ला में अवैध शराब के अड्डे में युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : महेशतल्ला थाना क्षेत्र के बाटानगर मल्लिक बाजार के सड़क किनारे स्थित एक अवैध शराब के अड्डे में शुक्रवार की रात आगे पढ़ें »

ऊपर