दिलीप ने पुलिस को बताया तृणमूल का सेवक

बहरमपुर/नदिया : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने गुरुवार को राज्य के पुलिस विभाग को पार्टी का सेवक ना बनने की चेतावनी दी और कहा कि उनका वेतन जनता की ओर से दिये गये करों से भुगतान किया जाता है। दिलीप घोष ने कंजुघाट इलाके में ‘चाय पे चर्चा’ के दौरान राज्य के पुलिस विभाग को यह चेतावनी दी। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा कि अगर वे (पुलिस) किसी पार्टी विशेष के पक्ष में है तो उन्हें सजा के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा 2021 में सत्ता में आयेगी तो ऐसे पुलिस अधिकारियों को पहाड़ों या जंगलों में स्थानांतरित किया जायेगा, जहां वे अपने परिवार वालों से मिल पाने में असमर्थ होंगे। उन्होंने राज्य सरकार की भी कड़ी आलोचना की। दिलीप घोष ने अपने सहयोगियों समेत यहां ऐतिहासिक बैरक स्क्वायर के समीप चहलकदमी की और सुबह की सैर करने वाले लोगों से चर्चा की। उन्होंने विभिन्न क्लबों के खिलाड़ियों और खेलप्रेमियों से भी बातचीत की। बाद में वह कृष्णानगर होते हुए कोलकाता लौट गये।

कृष्णानगर में भी पुलिस पर बोला हमला
कृष्णानगर की सभा में भी दिलीप घोष ने राज्य की पुलिस पर हमला बोला। हड़ताल के दिन माझेरहाट ब्रिज खोलने की मांग पर भाजपा कार्यकर्ताओं के जुलूस पर पुलिस के लाठीचार्ज की उन्होंने कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि इस तरीके से पुलिस हमें रोकना चाहती है। बुधवार को पुलिस के सामने ही मेरी गाड़ी पर हमला हुआ और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। इसलिए पुलिस पर भरोसा कर हम कोई काम नहीं करते हैं।

भाजपा कार्यकर्ता बापी घोष की हत्या के प्रतिवाद में इस दिन नदिया के आसाननगर में भाजपा ने प्रतिवाद सभा की जहां दिलीप घोष ने सत्तारुढ़ पार्टी के निर्देश पर पुलिस का काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि तृणमूल के कहने पर पुलिस भाजपाइयों का दमन कर रही है, उन्हें झूठे मुकदमों में फंसाकर जेल भेजा जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या को पुलिस आत्महत्या करार देने में तुली हुई है, लेकिन कार्यकर्ताओं का ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। प्रतिवाद सभा में उनके साथ प्रदेश भाजपा के नेता जयप्रकाश मजुमदार तथा जिला भाजपा के शीर्ष नेता उपस्थित रहे। भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बापी घोष के परिवार को सहायता राशि का चेक सौंपा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

57लोगों का हुआ नि:शुलक नेत्र ऑपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) द्वारा रविवार को निजी नेत्र ऑपरेशन केन्द्र में 57 लोगों का नेत्र ऑपरेशन समाजसेवी तुलसीराम खटेर द्वारा करवाया गया। इस आगे पढ़ें »

लालू के स्वस्थ्य सेहत की ममता ने की कामना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की। सीएम आगे पढ़ें »

ऊपर