दीदी का देवर दीवाना नहीं… धोखेबाज निकला

छपराः जिले के तरैया थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना जानकर प्यार से आपका भरोसा उठ जाएगा। एक युवती को अपनी दीदी के देवर से प्यार हो गया। प्यार के बाद शादी भी की लेकिन एक मांग ने सारे रिश्ते तोड़ दिए। प्रेम विवाह संपन्न होने के बाद लड़के ने दहेज की मांग कर दी। लड़की वालों ने देने से इनकार कर दिया तो उसने भी युवती को अपनी पत्नी मानने से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती अपने पिता के साथ तरैया थाने पहुंची और इस मामले में युवक समेत पांच लोगों पर आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित युवती का कहना है कि उसने अपने जीजा के भाई सोनू कुमार से डेढ़ वर्षों से प्यार था। दोनों एक साथ पति पत्नी की तरह रहते थे। 15 अप्रैल की रात सोनू उससे मिलने गांव आया था। उसी दौरान दोनों को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने देख लिया और गांव में हंगामा हो गया।
नकद और बाइक की डिमांड
बाद में मामला शांत कराने के लिए स्थानीय मुखिया, सरपंच और गांव वालों की सहमति से मढ़ौरा गढ़देवी मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। शादी के अगले दिन लड़का दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया। बीते 24 अप्रैल को दूल्हा सोनू कुमार, रघुनाथ साह, सास मंजू देवी, ननद सोनी देवी और विनय साह युवती के घर गए थे। इसके बाद पिता से कहा कि दहेज में दो लाख रुपये और बाइक चाहिए तब विदाई होगी। यह बात कह ले जाने से इनकार कर दिया।
युवक गोपालगंज जिले के बरौली थाना क्षेत्र का रहने वाला है। दो मई को दुल्हन को लेकर उसके पिता उसके ससुराल पहुंचे। आरोप है कि वहां दूल्हे ने उन्‍हें और उनकी बेटी को मारपीट कर भगा दिया। अब पीड़िता न्याय के लिए भटक रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसबीआई के करोड़ों खाताधारक फोन में तुरंत सेव कर लें ये नंबर, होगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली : एसबीआई के करोड़ों ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। अगर आपका भी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है और बैंकिंग कामकाज आगे पढ़ें »

ऊपर