महिला से 11 लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पाकुड़ : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में 35 वर्षीय पहाड़िया महिला के साथ 11 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना 13 अप्रैल की रात करीब 10 बजे की है। पीड़िता ने गुरुवार की रात 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 13 अप्रैल की रात करीब 10 बजे घर के बाहर शौच करने गई थी। वहां पहले से रामचंद्र पुर पहाड़िया टोला के विप्लव पहाड़िया, सुजीत पहाड़िया, तपन पहाड़िया, कालु पहाड़िया, झाड़ू पहाड़िया, मंडल पहाड़िया, चिचींग पहाड़िया, ओरमूल पहाड़िया, मोटू पहाड़िया, रघु पहाड़िया व शिशु पहाड़िया बैठकर शराब पी रहे थे। उसे देखते ही चार लोग आए और उठाकर खदान के पीछे खलिहान में ले गए। हल्ला करने पर उन लोगों ने उसके मुंह में गमछी ठूंस दिया। जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उक्त सभी लोगों ने बारी-बारी से अल सुबह चार बजे तक दुष्कर्म किया।
दो दिनों तक बेहोश पड़ी रही महिला
महिला के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हालत नाजुक हो गई। घर जाकर वह बेहोश हो गई। दो दिनों तक घर में बेहोश अवस्था में पड़ी रही। 15 अप्रैल को उसकी बहन घर पर आई तो देखा कि वह बेहोश पड़ी हुई है। अपनी बहन के साथ मुफस्सिल थाना पहुंची। पुलिस को आपबीती सुनाई। उसने बताया कि घर में शौचालय नहीं रहने के कारण रात में बाहर जाना पड़ा। थाना प्रभारी दिलीप कुमार मालवीय ने बताया कि महिला के साथ 11 लोगाें ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। मामला दर्ज करने के बाद आरोपितों की गिरफ्तार के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की गई। सभी आरोपितों को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद सभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर