धन प्राप्ति के लिए बुधवार को अपनाएं ये प्रभावशाली टोटके

कोलकाताः बुधवार का दिन भगवान गणेश का दिन होता है। शास्त्रों के अनुसार इस दिन कुछ उपाय कर आप धन की समस्या से निजाद पा सकते हैं। साथ ही इन उपायों से आपके घर की समस्त नकारत्मक उर्जा खत्म खत्म होती है।

दूर्वा अर्पण

बुधवार के दिन स्नान-ध्यान कर किसी गणेश जी के मंदिर में जाएं। वहां गणेश जी को दूर्वा की 11 या 21 गांठ अर्पित करें। ऐसा करने से आपको नौकरी या अपने कार्य में शीघ्र ही शुभफल मिलने लगेंगे।

गाय को हरा चारा

प्रत्येक बुधवार को गाय को हरी घास खिलाएं। यदि हरी घास खिलाना संभव न हो तो हरी सब्जी खिला सकते हैं। ऐसा करने से आपके घर के समस्त क्लेश दूर होते हैं और घर में सुख समृद्धि बनी रहती है।

गणेश जी को सिंदूर

बुधवार के दिन गणेश जी को सिंदूर अर्पित करें। उन्हें सिंदूर चढ़ाने से व्यक्ति की समस्त परेशानियां दूर होती है। साथ ही घर-परिवार और नौकरी पेशे से संबंधित सभी समस्याओं का समाधान होता है।

बुधवार का टोटका

यदि आपके में नकारात्मक का वास है तो शुक्लपक्ष के बुधवार के दिन घर की पूरी तरह सफाई करें। इसके बाद गणपति की सफेद प्रतिमा स्थापित करें। फिर विधि-विधान से इनकी पूजा करें। ऐसा करने से घर की समस्त नकारात्मक शक्तियां स्वतः खत्म हो जाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

SIT constituted in body trade case

ड्रग्स तस्करी कांड में राकेश सिंह का एक और करीबी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक और करीबी को न्यू टाउन इलाके से गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर