बिहार चुनाव के लिए भाजपा के प्रभारी बने देवेंद्र फडणवीस

Devendra Fadnavis

नयी दिल्ली/पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पार्टी का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं मुख्यालय प्रभारी अरुण सिंह की तरफ से जारी एक पत्र में कहा गया है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देवेंद्र फडणवीस को आगामी बिहार विधानसभा चुनाव हेतु चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए देवेंद्र फडणवीस को भाजपा का प्रभारी बनाए जाने की चर्चा पहले ही चल रही थी। हालांकि बुधवार को इस संबंध में आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। चुनाव के लिए देवेंद्र फडणवीस कई बार बिहार दौरे पर जा चुके हैं। अभी हाल ही में वे भाजपा युवा मोर्चा के नव नियुक्त अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ बिहार गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरी देने के वादे पर तंज कसते हुए कहा था कि वे बिहार के युवाओं को 10 लाख तमंचा देंगे, नौकरी नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

एसी मिलान, आर्सनल की यूरोपा लीग में जीत, टोटेनहैम हारा

पेरिस : एसी मिलान ने स्पार्टा प्राग को 3-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि टोटेनहैम को आगे पढ़ें »

ऊपर