देवरिया : थप्पड़ से लेकर तमंचे तक…डांसर को छूने की कोशिश पर बवाल

देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक डांसर ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। फिर क्या था, गुस्साए युवक ने पिस्तौल निकाला और सबके सामने डांसर को पीटने लगा। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस ने मौके से अवैध असलहा बरामद कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए जगह- जगह दबिश दे रही है।
रामपुर कारखाना क्षेत्र के हीरामन गांव में 25 मई को बारात आई थी। शादी में शामिल सभी लोग खाने के साथ आर्केस्ट्रा देख रहे थे। गांव के कुछ लोग स्टेज पर चढ़ गए और डांसर को छूने की कोशिश करने लगे। विराध होने पर कुछ युवक नीचे उतर गए लेकिन एक युवक स्टेज पर खड़ा रहा और डांसर के साथ छेड़छाड़ करने लगा। फिर डांस कर रही डांसर ने युवक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस पर आरोपी इतना आग बबूला हो गया कि उसने तमंचा सटाकर उसकी पिटाई कर दी। यह देखकर बारात में भगदड़ मच गई। इस अफरा-तफरी के बीच सूचना पाकर मौके पर पुलिस फोर्स के साथ पहुंची। खुद को घिरता देख आरोपी असलहा छोड़कर भाग गया। थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि इस तरह का मामला संज्ञान में आया था। पुलिस मौके पर गई थी अवैध असलहा बरामद कर लिया गया है। पीड़िता की तरफ से तहरीर दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर