देवघर को जल्द मिलेगी एयरपोर्ट की सौगात

देवघर : झारखंड के देवघरजिले को अब बहुत जल्द हवाई अड्डा की सौगात मिलने वाली है। देवघर के कुंडा स्थित हवाई अड्डा के लिए लगातार एयरपोर्ट ऑथोरिटी और जिला प्रशासन समन्वय स्थापित कर निर्माण कार्य में तेजी ला रही है। जहां रनवे का कार्य पहले ही पूरा हो चुका है। देवघर एयरपोर्ट पर एटीसी टावर का निर्माण कार्य 80% हो चुका है। टर्मिनल बिल्डिंग की डिजाइनिंग व सड़क निर्माण कार्य भी लगभग पूरा हो गया है। वहीं, एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारियों के अनुसार देवघर हवाई अड्डा से हवाई परिचालन के लिए कई डोमेस्टिक भारतीय विमान कंपनियों की लगातार बातचीत चल रही है। यहां हवाई अड्डा परिचालन शुरू होने से बाबा मंदिर आने वाले लोगों की में इजाफा होगा, साथ ही यहां के पर्यटन क्षेत्र का भी विस्तार होगा। देवघर हवाई अड्डा से तीन राज्य बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के लगभग 12 से 15 जिले के लोगों के इस हवाई अड्डा से यात्रा करने की उम्मीद लगाई जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल के और भी विधायक छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी चुनाव लड़ेंगी : शुभेन्दु

नंदीग्राम : भाजपा में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल आगे पढ़ें »

बीएसएफ के 2 अधिकारियों को पुलिस मेडल

कोलकाता : गणतंत्र दिवस के अवसर पर दक्षिण बंगाल फ्रंटियर, सीमा सुरक्षा के 2 अधिकारियों को राष्ट्र की सेवाओं मे अपने उत्कृष्ठ योगदान हेतु सम्मानित आगे पढ़ें »

ऊपर