बकाया वेतन , स्थायीकरण समेत 12 सूत्रों मांगों को लेकर प्रदर्शन

मालबाजार :  चार रेंज के अस्थाई वन कर्मचारियों ने चार माह का बकाया वेतन प्रदान करना , स्थाईकरण समेत 12 सूत्री मांगों को लेकर मंगलवार को गरुमारा प्रवेश द्वार के सामने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू किया । इस दिन गरूमारा साउथ, नॉर्थ, अपर नेउरा और लोअर नेउरा रेंज के लगभग 50 अस्थायी वन कर्मचारी हड़ताल में शामिल होकर जमकर प्रदर्शन किया । अस्थाई वन कर्मचारियों का हड़ताल के परिणाम स्वरुप स्वाभाविक रूप से इन चारों रेंज का काम ठप हो गया है । आन्दोलन में शामिल अस्थाई वन कर्मचारियों का कहना है की लंबे समय से बकाया वेतन प्रदान , स्थाईकरण समेत कई समस्या का समाधान के लिये मांग किया जा रहा है परंतु आज तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जा सका है ।अगर इस हड़ताल के बाद भी हमारी उक्त समस्त मांगों को पूरा नहीं किया गया तो विवश होकर वृहद आन्दोलन का रुख अपना सकतें हैं ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर फैली अफवाहें, कहा गया क्रिटिकल, लेकिन बहन उषा ने कहा….

मुंबई: मशहूर गायिका लता मंगेशकर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। फैन्स लगातार स्वर आगे पढ़ें »

ऊपर