डिलीवरी ब्वॉय ने चुराया पालतू कुत्ता!

Beagle dog

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में एक दंपत्ति ने जोमैटाे डिलीवरी ब्वॉय पर उनके घर से कुत्ता चुराने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार शाम की है। पति पत्नी का आरोप है कि जोमैटो ब्वाॅय ने उनके बीगल प्रजाति के डॉगी डोट्टू का अपहरण कर लिया है। हालांकि पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है और कुत्ते का मालिक उसे खोजने के लिए ट्वीटर की मदद ले रहा है। यह घटना पुणे के कार्वे रोड की है जहां वंदना शाह अपने पति के साथ रहती थी। उनके मुताबिक सोमवार को उनका कुत्ता घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच वंदना के पति किसी काम के लिए घर के अंदर गए पर जब वो वापस आए तब कुत्ता वहां नहीं था।

डिलिवरीमैन ने की मदद

वंदना के काफी खोजने पर भी जब डोट्टू नहीं मिला तब उसने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज की। आसपास पूछताछ करने के बाद एक रेस्तरां के डिलिवरीमैन ने डोट्टू को पहचान लिया और उसने बताया कि उसे एक सहकर्मी के साथ देखा था। उसने कुत्ते के साथ डिलिवरीमैन की फोटो भी दिखाई। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम तुषार है और वह जोमैटो में काम करता है। जब वंदना ने उससे फोन पर बात की तब उसने कुत्ते चोरी वाली बात स्वीकार कर तो ली पर वह उसे वापस लौटाने को राजी नहीं हुआ। वंदना ने उसे लौटाने के लिए पैसे देने की भी पेशकश की गई लेकिन वह नहीं माना और उसने कहा कि वह उसे गांव भेज चुका है।
बता दें कि वंदना ने बताया कि उसने जोमैटो का भी दरवाजा खटखटाया पर उसे कोई भी मदद नहीं मिली। दंपति ने दावा किया कि मंगलवार को पुलिस ने उनकी सहायता करने का आश्वासन भी दिया था पर उनकी अभी तक शिकायत तक दर्ज नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Pakistan gives land to China

हरामीनाले के पास पाकिस्तान ने चीन को 55 वर्ग किमी जमीन दी

नारायण सरोवर (गुजरात) : कश्मीर मामले में अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर मुंह की खाने के बाद, अब बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को घेरने और परेशान करने आगे पढ़ें »

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

ऊपर