डिलीवरी ब्वॉय ने चुराया पालतू कुत्ता!

Beagle dog

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में एक दंपत्ति ने जोमैटाे डिलीवरी ब्वॉय पर उनके घर से कुत्ता चुराने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार यह घटना सोमवार शाम की है। पति पत्नी का आरोप है कि जोमैटो ब्वाॅय ने उनके बीगल प्रजाति के डॉगी डोट्टू का अपहरण कर लिया है। हालांकि पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है और कुत्ते का मालिक उसे खोजने के लिए ट्वीटर की मदद ले रहा है। यह घटना पुणे के कार्वे रोड की है जहां वंदना शाह अपने पति के साथ रहती थी। उनके मुताबिक सोमवार को उनका कुत्ता घर के बाहर खेल रहा था। इसी बीच वंदना के पति किसी काम के लिए घर के अंदर गए पर जब वो वापस आए तब कुत्ता वहां नहीं था।

डिलिवरीमैन ने की मदद

वंदना के काफी खोजने पर भी जब डोट्टू नहीं मिला तब उसने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज की। आसपास पूछताछ करने के बाद एक रेस्तरां के डिलिवरीमैन ने डोट्टू को पहचान लिया और उसने बताया कि उसे एक सहकर्मी के साथ देखा था। उसने कुत्ते के साथ डिलिवरीमैन की फोटो भी दिखाई। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम तुषार है और वह जोमैटो में काम करता है। जब वंदना ने उससे फोन पर बात की तब उसने कुत्ते चोरी वाली बात स्वीकार कर तो ली पर वह उसे वापस लौटाने को राजी नहीं हुआ। वंदना ने उसे लौटाने के लिए पैसे देने की भी पेशकश की गई लेकिन वह नहीं माना और उसने कहा कि वह उसे गांव भेज चुका है।
बता दें कि वंदना ने बताया कि उसने जोमैटो का भी दरवाजा खटखटाया पर उसे कोई भी मदद नहीं मिली। दंपति ने दावा किया कि मंगलवार को पुलिस ने उनकी सहायता करने का आश्वासन भी दिया था पर उनकी अभी तक शिकायत तक दर्ज नहीं हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सरकार के राहत देने के बाद भी टैरिफ बढ़ाए बिना टेलीकॉम कंपनियों का गुजारा नहीं

नई दिल्ली : लगातार घाटे में चल रही टेलीकॉम कंपनियों को सरकार ने राहत दिया है, लेकिन फिर भी  टैरिफ बढ़ाए बिना कंपनियों की वित्तीय आगे पढ़ें »

2025 तक पांच लाख करोड डॉलर की इकोनॉमी का लक्ष्य प्राप्त करना संभव नहीं : पूर्व गवर्नर सी रंगराजन

नई दिल्ली : देश के 200 से अधिक अर्थशास्त्री और शिक्षाविदों ने सरकार पर आर्थिक आंकड़े जारी करने को कहा है। अर्थशास्त्री के समूह ने आगे पढ़ें »

ऊपर