सालभर काम करती हूं, वार्ड की जनता पर है भरोसा – देवलीना विश्वास

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम का वार्ड नम्बर 74 जहां हर वर्ग के लोग रहते हैं। यहां एक तरफ रिहायशी एरिया है तो दूसरी तरफ बस्ती भी है। यह वार्ड बेहद ही अहम है। तृणमूल कांग्रेस ने इस बार भी अपने पुराने उम्मीदवार देवलीना विश्वास पर भरोसा जताया है। देवलीना दूसरी बार केएमसी का चुनाव लड़ रही हैं। अपने काम से आत्मविश्वासी हैं देवलीना। सन्मार्ग से खास बातचीत में देवलीना विश्वास ने कहा कि जैसे एक विद्यार्थी पूरे साल पढ़ाई करता है तो उसे परीक्षा में अच्छे नम्बर लाने का पूरा भरोसा होता है, उसी तरह से मैं 365 दिन ही वार्ड के लोगों के लिए काम करती हूं। ऐसे में चुनाव से डर नहीं लगता है। मुझे भरोसा है कि जनता मुझे फिर से विजयी बनायेगी।
डोर टूर डोर में लोग मुझे आशीर्वाद दे रहे हैं
देवलीना विश्वास ने कहा कि डोर टू डोर प्रचार में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वार्ड की सभी माताएं, बहनें, भाइयों का आशीर्वाद मिल रहा है। हर घर में मैं एक बेटी की जगह बना ली हूं। लोग चाहते हैं कि मैं फिर से विजयी बनूं।
योजनाओं का लाभ घर – घर तक पहुंचाया हूं
सीएम ममता बनर्जी ने जो भी योजनाएं लागू की हैं उसे घर-घर तक पहुंचायी हूं। मेरे वार्ड की महिलाओं को चाहे वह पेंशन हो या फिर लक्खी भंडार या फिर अन्य योजनाओं का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा निगम के सभी काम भी इस वार्ड में हुए हैं। पानी की पाइप लाइन बैठायी गयी है। निकासी व्यवस्थाएं दुरुस्त की गयीं। वार्ड 74 में पानी की कोई समस्या नहीं है। जलजमाव की समस्या नहीं है। लाइट की कोई समस्या नहीं है। हर गली में पानीय जल की व्यवस्था है। कोई कमी नहीं छोड़ी गयी है।
विपक्ष से कोई मुकाबला नहीं
देवलीना मानती हैं कि विपक्ष से कोई मुकाबला नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा मन लगाकर काम किया है। पूरे वर्ष लोगों के लिए मेहनत की हूं। ऐसे लोगों से क्या मुकाबला है जो केवल चुनाव के समय आते हैं। जनता सब समझती है कि कौन काम करने वाला है और कौन केवल बातें करने वाला है।
वार्ड के लोगों से करती हूं अपील
तृणमूल उम्मीदवार देवलीना ने कहा कि, वार्ड के हर घर के लोगों से अपील है कि एक बार फिर से मौका दीजिए। पांच सालाें में जितने काम किये हैं, उससे ज्यादा और काम करना चाहती हूं। आप सभी के घर की बेटी बनकर आपके दिल में बनी रहना चाहती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

पटना : बिहार में राज्यसभा के टिकट को लेकर सीएम नीतीश की पार्टी जदयू में अभी भी खींचतान जारी है। इस खींचतान की वजह केंद्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर