नागिन निकली सहेली, अस्मत लुटवाई और जान भी ले ली

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में करीब एक महीने पहले निर्वस्त्र एवं जली हुई अवस्था में सड़क किनारे मिली स्नातक की छात्रा की सोमवार देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि स्वामी शुकदेवानंद महाविद्यालय में पढ़ने वाली स्नातक की छात्रा निर्वस्त्र एवं जली हुई अवस्था में 22 फरवरी को सड़क किनारे मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहुंची तिलहर पुलिस ने उसे तत्काल शाहजहांपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था जहां गंभीर हालत में उसे बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के सिविल अस्पताल भेज दिया गया था।
एक महीने बाद पीड़िता की मिली लाश
शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार रात करीब दो बजे के आसपास पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पीड़िता का लखनऊ स्थित सिविल अस्पताल में इलाज हो रहा था और उसकी सुरक्षा में एक उपनिरीक्षक, महिला सिपाही और पुरुष सिपाही की तैनाती की गई थी। पीड़िता का शव लखनऊ पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही पूरी करने एवं पोस्टमॉर्टम के बाद ही यहां लाया जाएगा।
नागिन निकली सहेली

आरोप है कि पिंकी ने पीड़िता को इन लोगों के साथ राई खेड़ा के पास एक बाग में भेज दिया था। पीड़िता का पिता अपनी बेटी को कॉलेज लेकर आता थे और कक्षा पूरी होने तक महाविद्यालय के बाहर उसका इंतजार करते थे। पीड़िता ने मजिस्ट्रेट को दिए बयान में कहा था कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया, जिसका पीड़िता ने विरोध किया और जब आरोपी अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने पीड़िता पर केरोसिन डालकर आग लगा दी।
उल्लेखनीय है कि पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के प्रबंधन वाले शहर के स्वामी शुकदेवानंद कॉलेज में पढ़ने वाली स्नातक की छात्रा 22 फरवरी को कॉलेज से 10 किलोमीटर दूर हाईवे के किनारे निर्वस्त्र एवं जली हुई निर्वस्त्र हालत मिली थी।

​पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आनंद ने बताया कि पीड़िता ने लखनऊ के अस्पताल में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दिया था जिसके आधार पर शाहजहांपुर पुलिस ने मनीष राजू, सुभाष तथा पीड़िता की सहेली पिंकी को 26 फरवरी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।
हालांकि, आरोपियों ने घटना में शामिल होने से इनकार किया था परंतु पुलिस द्वारा पीड़िता के बयान के आधार पर जांच आगे बढ़ाई गई थी। पीड़िता द्वारा लखनऊ में मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में कहा गया था कि उसके साथ पढ़ने वाली सहेली पिंकी ने उसे अपने साथ पढ़ने वाले छात्र मनीष एवं उसकी बुआ के लड़के राजू से मिलने के लिए भेजा था तथा कहा था कि मैं बाद में आती हूं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी मीरा ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, शाहिद कपूर को लगा झटका

मुम्बई : शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब आगे पढ़ें »

चमकदार त्वचा पाना है तो चेहरे पर ऐसे लगाएं नारियल तेल

  नारियल तेल का इस्तेमाल बालों के साथ स्किन को हेल्दी बनाने के लिए प्राचीन समय से किया जाता रहा है। आयुर्वेद के अनुसार अगर नारियल आगे पढ़ें »

ऊपर