बेतिया में तिरहुत नहर से शव बरामद

बेतिया : बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तिरहुत नहर से एक शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत व्यापत है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि अरेराज- बेतिया मुख्य मार्ग पर स्थित तिरहुत नहर में एक शव को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त जिले के हरदिया पटी, पुरवारी टोला निवासी खलील मियां के रूप में की गयी है। इस सिलसिले में मृतक की पत्नी के बयान पर संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पत्नी का कहना है कि उनके पति का कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इसी को लेकर यह हत्या की गयी है और शव को नहर में फेंक दिया गया है। इस बीच शव को अंत्यपरीक्षण के लिये सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय (जीएमसी) बेतिया भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर