बेतिया में तिरहुत नहर से शव बरामद

बेतिया : बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तिरहुत नहर से एक शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत व्यापत है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि अरेराज- बेतिया मुख्य मार्ग पर स्थित तिरहुत नहर में एक शव को देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। मृतक की शिनाख्त जिले के हरदिया पटी, पुरवारी टोला निवासी खलील मियां के रूप में की गयी है। इस सिलसिले में मृतक की पत्नी के बयान पर संबंधित थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पत्नी का कहना है कि उनके पति का कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था। इसी को लेकर यह हत्या की गयी है और शव को नहर में फेंक दिया गया है। इस बीच शव को अंत्यपरीक्षण के लिये सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय (जीएमसी) बेतिया भेजा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इस बैंक ने शुरू किया मोबाइल एटीएम सेवा, घर बैठे निकाल सकेंगे कैश

नई दिल्ली : कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिए देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक ने देशभर में मोबाइल एटीएम सेवा शुरू किया आगे पढ़ें »

ओडिशा बना पहला लॉकडाउन बढ़ाने वाला राज्य, 30 अप्रैल तक रहेगा लागू

भुवनेश्वर : ओडिशा सरकार ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन (बंद) को इस महीने के आखिर तक राज्य में बढ़ाने का आगे पढ़ें »

ऊपर