जब बैंक से रुपये निकालने पहुंच गई लाश

पटना : बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर कोई भी चौंक उठेगा। यहां बैंक में पैसा निकालने एक मुर्दा ही पहुंच गया, जिसे देखते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। किसी को भी सुनकर ये कहानी डरावनी लगेगी लेकिन ये चौंकानेवाली खबर है।
बैंक में पहुंची लाश
पूरी घटना राजधानी पटना के शाहजहांपुर थाना इलाके की है। यहां सिगरियावां गांव के पास केनरा बैंक में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अर्थी पर लेटे शख्स के अकाउंट से पैस निकालने के लिए कहा जाने लगा। बताया जा रहा है कि सिगरियावां गांव के ही रहने वाले 55 वर्षीय महेश यादव की मंगलवार 5 जनवरी को मौत हो गई। महेश का अंतिम संस्कार करना था लेकिन इसके लिए किसी के पास पैसे नहीं थे। ऐसे में गांववाले बैंक पहुंचे और वहां जाकर महेश के खाता में जमा पैसा देने की मांग करने लगे। मगर बैंक के अधिकारियों ने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया।
केनरा बैंक के अधिकारियों के सामने नियम-कायदे का पेच फंस गया था। ऐसे में जब बैंक से पैसे की निकासी नहीं हो पाई तो गांववाले महेश यादव की अर्थी को लेकर ही बैंक पहुंच गए। इसके बाद तो पूरे बैंक में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लगभग 3 घंटे तक महेश का शव बैंक में ही पड़ा रहा। आखिर में मामले को शांत कराने के लिए मैनेजर ने अपनी ओर से 10 हजार रुपये दिए और जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर अंतिम संस्कार करने के लिए भेजा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों का केबल चोरी

जमशेदपुर : टेल्को थाना अंतर्गत जेम्को के पास झारखंड विद्युत ऊर्जा निगम लिमिटेड का करोड़ों रुपये का केबल चोरी करने के आरोप में पुलिस ने आगे पढ़ें »

राज्यपाल मुर्मू ने महिला कॉलेज का किया उद्घाटन

लोहरदगा: झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू बुधवार लोहरदगा पहुंची। यहां उन्होंने सेन्हा प्रखंड के बरही में 9 करोड़ की लागत से निर्मित महिला कॉलेज का आगे पढ़ें »

ऊपर