टीवी देख रही थी सास, बहू ने बुला ली पुलिस

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक नई नवेली बहू ने अपनी सास की शिकायत डायल 112 पर कर, पुलिस बुला दी। मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र के मंझगांवा का है। यहां एक नई नवेली दुल्हन ने 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी कि उसकी सास उसे बासी खाना देती है। दुल्हन का आरोप था कि उसकी सास उसे बासी खाना देती है और खुद दिनभर बैठकर टीवी देखती रहती है। इस टीवी के चक्कर में बासी खाना खाकर मैं बीमार पड़ जाउंगी। दुल्हन के इस आरोप को सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई, वहीं सास ने भी बहू को झूठा करार देते हुए बताई कि वह हमेशा ताजा खाना देती है जबकि उसकी बहू खुद दिनभर मोबाइल में बिजी रहती है। सास बहू के इस झगड़े को सुनकर पुलिस ने दोनों को चेतावनी दी और मामला शांत कराया। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि घर में सास बहू अकेली ही रहती हैं। दोनों के पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं, जिसकी वजह से दोनों रोज झगड़ा करती रहती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पारिवारिक कलह से परेशान चाचा ने की भतीजे की हत्या, इलाके में तनाव

जीवनतल्ला थानांतर्गत गौरदह श्रीकृष्‍णपुर इलाके की घटना हत्या के आरोप में चाचा हुआ गिरफ्तार सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : पारिवारिक कलह से तंग आकर एक चाचा ने आगे पढ़ें »

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

ऊपर