3 हफ्ते आगे बढ़ सकती है जैक मैट्रिक-इंटर परीक्षा की तिथि

रांची : झारखंड इंटरमीडिएट काउंसिल (जैक) मैट्रिक और इंटरमीडिएट की परीक्षा तिथि तीन सप्ताह आगे बढ़ा सकती है। अभी 9 मार्च से परीक्षा लेने की घोषणा है। शिक्षा सचिव राहुल शर्मा ने जैक अध्यक्ष को निर्देश दिया है कि वे पहले यह देखें कि दूसरे राज्यों में मैट्रिक-इंटर की परीक्षाएं कब से हाे रही हैं, फिर अंतिम निर्णय लें। जैक सचिव को इसे लेकर इसी सप्ताह बैठक करनी है, जिसमें परीक्षा तिथि के साथ परीक्षा कार्यक्रम की भी घोषणा की जाएगी। जानकारी के अनुसार, जैक ने परीक्षा तिथि बढ़ाने और री-शिड्यूल की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कोरोना को देखते हुए इस बार परीक्षा केंद्रों की संख्या भी बढ़ाई जानेवाली है। वहीं, जैक बोर्ड के छात्रों और अभिभावकों का कहना है कि जब सीबीएसई मई में परीक्षा ले रहा है तो फिर जैक जल्दबाजी क्यों कर रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

आज राज्य के 204 केंद्रों पर लगेगी कोविड की वैक्सीन

मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों की तैयारी पूरी सीएम कर सकती हैं उद्घाटन कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी के बीच कोविशिल्ड वैक्सीन फ्रंट लाइनर के लिए मरहम आगे पढ़ें »

ऊपर