अफेयर की ऐसी सजा, शख्स के गुप्तांग में डंडा डाला

कानपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले का है। वीडियो एक दलित व्यक्ति की महिला के साथ प्रेम-प्रसंग के चलते पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की है। इतना ही नहीं शख्स के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालने की कोशिश भी की गई। मारपीट का आरोप महिला के परिवार के सदस्यों पर लगा है। बुधवार को हुई इस घटना का खुलासा शुक्रवार को तब हुआ जब इस अमानवीय कृत्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

महिला ने बुलाया था गांव में
सूत्रों के मुताबिक, पेशे से पेंटर और जिले के सरवन खेड़ा के रहने वाले शख्स का कथित तौर पर अकबरपुर इलाके के गांव की एक महिला के साथ तीन महीने से अफेयर चल रहा था। महिला ने बुधवार को युवक को मिलने के लिए बुलाया था। वह जैसे ही महिला के गांव पहुंचा, उसके परिवार के पुरुषों सदस्यों के एक समूह ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद शख्स को दुपट्टे से एक पेड़ से बांध दिया और घंटों तक लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की गई।

वायरल वीडियो होने के बाद दर्ज हुई एफआईआर

पीड़ित व्यक्ति को लकड़ी की बेंच पर लेटने के लिए भी मजबूर किया गया और बेरहमी से पीटा गया तथा गुप्तांग में डंडा डालने की कोशिश की गई। उसके रोने और दया की भीख मांगने के बाद, हमलावरों ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए छोड़ दिया।  वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने तीन नामजद और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति अधिनियम के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत पुलिस ने यह प्राथमिकी दर्ज की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

परीक्षार्थियों के असंतोष की रिपोर्ट सीधे शिक्षा विभाग को देंगे डीएम

कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों की घोषणा होने के बाद से ही जिलों - जिलों में विद्यार्थी विक्षोभ दिखा रहे हैं। कहीं आगे पढ़ें »

ऊपर