पत्नी-बेटी को बंधक बनाने वाले सीआरपीएफ जवान ने खुद को किया शूट

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर में अपने परिवार को बंधक बनाने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने खुद को गोली मार ली। पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने इसकी पुष्टि की है। जवान बीते करीब 18 घंटे से अपनी पत्नी और 8 माह की बेटी को एक कमरे में बंधक बनाए हुए था। साथ ही बार-बार बालकनी में आकर हवाई फायर भी कर रहा था।
जोधपुर स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ जिले के राजोला कला निवासी नरेश जाट ने रविवार शाम 5 बजे परिवार सहित खुद को सरकारी क्वार्टर के कमरे में कैद कर लिया था। फिर उसने बालकनी में आकर पहला हवाई फायर किया।इसके बाद पूरे परिसर में दहशत मच गई थी। 18 घंटे तक अधिकारी और परिवार उसे मनाता रहा, लेकिन वह नहीं माना।आखिरकार उसने आज सुबह अपना मोबाइल फोन ऑन किया।
कॉल पर जवान नरेश ने अधिकारियों से कहा कि यहां किसी से भी बात नहीं करनी। वह सिर्फ सीआरपीएफ आईजी से बात करेगा जो कि दिल्ली में पोस्टेड हैं। कांस्टेबल की इस बात को सुनकर तुरंत दिल्ली फोन किया गया और आईजी विक्रम सहगल बिना देर किए जोधपुर पहुंच चुके थे, लेकिन तब तक उसने खुद को गोली मार ली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर