पत्नी-बेटी को बंधक बनाने वाले सीआरपीएफ जवान ने खुद को किया शूट

जोधपुरः राजस्थान के जोधपुर में अपने परिवार को बंधक बनाने वाले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान ने खुद को गोली मार ली। पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने इसकी पुष्टि की है। जवान बीते करीब 18 घंटे से अपनी पत्नी और 8 माह की बेटी को एक कमरे में बंधक बनाए हुए था। साथ ही बार-बार बालकनी में आकर हवाई फायर भी कर रहा था।
जोधपुर स्थित सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर में पदस्थ जिले के राजोला कला निवासी नरेश जाट ने रविवार शाम 5 बजे परिवार सहित खुद को सरकारी क्वार्टर के कमरे में कैद कर लिया था। फिर उसने बालकनी में आकर पहला हवाई फायर किया।इसके बाद पूरे परिसर में दहशत मच गई थी। 18 घंटे तक अधिकारी और परिवार उसे मनाता रहा, लेकिन वह नहीं माना।आखिरकार उसने आज सुबह अपना मोबाइल फोन ऑन किया।
कॉल पर जवान नरेश ने अधिकारियों से कहा कि यहां किसी से भी बात नहीं करनी। वह सिर्फ सीआरपीएफ आईजी से बात करेगा जो कि दिल्ली में पोस्टेड हैं। कांस्टेबल की इस बात को सुनकर तुरंत दिल्ली फोन किया गया और आईजी विक्रम सहगल बिना देर किए जोधपुर पहुंच चुके थे, लेकिन तब तक उसने खुद को गोली मार ली।

 

Visited 107 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर